फेसबुक पर महिला ब्लाक प्रमुख पर अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी(बलिया)। विकास खंड बेलहरी के ब्लाक प्रमुख पर फेसबुक के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की गई है. विकास खंड बेलहरी के नाम से फर्जी आईडी बनाकर निरंतर भ्रामक पोस्ट किया जा रहा है. इस मामले में ब्लाक प्रमुख के पति द्वारा पुलिस को शिकायती पत्र दिया गया. पुलिस ने धमकी व 66 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है. इतना ही नहीं ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ने पूर्व प्रधान पर धमकी देने का आरोप भी लगाया है.
बेलहरी ब्लाक प्रमुख अर्चना तिवारी के पति मृत्युंजय तिवारी ‘बबलू’ ने हल्दी थाने में शिकायती पत्र देकर कहा है कि थाना क्षेत्र के चैनछपरा गांव निवासी विनोद चौबे ने एक या दो जून को सुबह में फोन किया और कहा कि दो से चार अच्छे काम दे दीजिए नहीं तो ठीक नहीं होगा. मेरे मना करने पर धमकी भी दिए. तब से लगातार मेरे ऊपर शिकायती पत्र दे रहे हैं. जिसकी जांच चल रही है. मृत्युंजय तिवारी ने पत्र में कहा है कि विनोद चौबे का पुत्र प्रकाश कुमार चौबे जून के पहले सप्ताह से ही लगातार फेसबुक पर मेरे व मेरे ब्लाक प्रमुख पत्नी पर तीन महीने से अभद्र टिप्पणी कर रहे है. जिससे महिला ब्लाक प्रमुख सदमे में है. विकास खंड बेलहरी व बलिया डिस्ट्रिक के नाम से यही दोनों पिता पुत्र फर्जी आईडी बनाकर गलत पोस्ट व अभद्र टिप्पणी करते है. इसी शिकायती पत्र पर पुलिस ने दोनों पिता पुत्र के विरुद्ध धमकी व सूचना प्रा (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.
इस संबंध में पुछे जाने पर चैनछपरा के पूर्व प्रधान विनोद चौबे ने बताया कि मैंने ब्लाक प्रमुख के द्वारा कराए गए कार्यों के विरुद्ध जिलाधिकारी के यहां शिकायती पत्र दिया था. जिससे नाराज प्रमुख प्रतिनिधि ने शिकायत वापस लेने की धमकी दी. इसका भी शिकायत मैंने एक माह पूर्व जिलाधिकारी से की है. मैं फेसबुक चलाता हूँ लेकिन फर्जी आईडी से नहीं.