खेसारीलाल यादव की फ़िल्म संघर्ष के रिलीज की तैयारी पूरी , 24 अगस्त से सिनेमाघरों में

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

खेसारीलाल ने कहा – संघर्ष भोजपुरिया दर्शकों के लिए है रक्षाबंधन का तोहफा

पटना। अक्सर भोजपुरी सिनेमा को एक अलग नज़रिये से देखा जाता है, मगर पिछले दिनों जब से इस इंडस्ट्री में भी साफ सुथरी फिल्मों का चलन बढ़ा है, उसके बाद एक से एक फिल्में आ रही है, जिसे दर्शक तो पसंद कर ही रहे हैं. फ़िल्म क्रिटिक भी सरप्राइज्ड हैं. इसी कड़ी में निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल फ़िल्म ‘संघर्ष’ लेकर तैयार हैं, जो इस बार रक्षाबंधन के पूर्व 24 अगस्त से सिनेमा घरों में रिलीज को तैयार है. वहीं इस फ़िल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षाबंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया है. खेसारीलाल इस फ़िल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं.

बिहार झारखंड में फ़िल्म ‘संघर्ष’ को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड  की फ़िल्म वितरण इकाई के हरिकेश यादव ने बताया कि संघर्ष के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर फ़िल्म ट्रेड में गजब का उत्साह है और यही वजह है कि सभी टार्गेटेड सिनेमा हॉल बुक हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि जुबली स्टार दिनेशलाल यादव पहले ही दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वो संघर्ष देखें, क्योंकि ये काफी अच्छी फिल्म है.

बता दें कि फ़िल्म का ट्रेलर काफी वायरल हुआ है और अब तक 60 लाख से भी अधिक लोगों ने इसे देखा है. इतना ही नहीं, ‘संघर्ष’ के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. यह फ़िल्म ना सिर्फ कलाकारों के अभिनय के दृष्टिकोण से बल्कि संगीत और मनोरंजन से भी लबरेज है. निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि संघर्ष बड़े कैनवास पर बनी एक ऐसी मनोरंजक फ़िल्म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे.

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रेजेंट्स ‘संघर्ष’ के सह निर्माता हैं हेमंत गुप्ता और कार्यकारी निर्माता हैं मुन्ना. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फ़िल्म का ट्रेलर और गानों को सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल किया गया है. फिल्म के लेखक हैं राकेश त्रिपाठी. गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने. छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है. मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ, देव सिंह, दीपक सिन्हा, सुमन झा, यादवेंद्र यादव हैं.

The trailer and songs of the film #KhesariLalYadav and #KajalRaghwani’s much-awaited film ‘Sangharsh’ have already created a buzz amongst the people.