भाजपा कार्यकर्ता व उसके साथी पर जानलेवा हमला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा(बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के मोतीरा गांव स्थित निजी नलकूप पर शनिवार की सुबह 6 बजे भाजपा कार्यकर्ता को मारने आए चार बाइक सवार, आठ असलहाधारी बदमाशों ने बीचबचाव करने आए पास बैठे साथी को गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग आते, तब तक हमलावर बाइक समेत भाग निकले. घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह अपने समर्थको संग घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का तत्काल पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग किया. भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.
प्रतिदिन की तरह मोतीरा निवासी भाजपा कार्यकर्ता नथूनी सिंह पुत्र स्व जगत नारायण सिंह साथियों संग अपने गांव निवासी वीरबल चौहान पुत्र स्व श्रवण एवं संजय राजभर पुत्र हवलदार के ट्यूबेल पर बैठे हुए थे. इतने में एक बदमाश आया, नथूनी सिंह से पूछने लगा नथूनी सिंह कौन है. बदमाश कट्टा निकालकर फायर करने की फिराक में था कि पास बैठा संजय राजभर ने बदमाश का कट्टा पकड़ लिया. जिससे बदमाश का निशाना चूक गया और फायर हो गया. संजय एक बदमाश से भीड़ गया. ईंट पत्थर से हमला बोल दिया. इसबीच दूसरे बदमाश को आते देख वीरबल चौहान भी एक बदमाश से भिड़ गया. चार बदमाश सड़क पर खड़ी बाइक के पास थे. चारो बदमाश में एक बदमाश हेलमेट पहना था. सभी एक एक करके वीरबल चौहान पर भीड़ गये. बदमाशो ने दो फायर झोंक दिया. बीरबल को एक गोली कमर के नीचे तथा एक पैर में घुटना के ऊपर लगी. एक बदमाश को बीरबल ने नही छोड़ा तो दूसरा बदमाश कट्टे की कुंदे से बीरबल के सर पर दे मारा. जिससे बीरबल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. हमलावरों के कई गोलियां मिस भी हुई. गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग आते, तब तक बाइक पर सवार होकर सभी बदमाश कोटवारी की तरफ भा‌ग निकले. सूचना पर सीओ अवधेश कुमार चौधरी कोतवाल ज्ञानेश्वर मिश्र मौके पर जांच में जुटे हैं.