बैरिया नगर पंचायत के निर्माणाधीन नाले को प्रशासन ने रोका, तहसीलदार ने किया जांच

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बहुप्रतिक्षित इस नाले के निर्माण में अकस्मात अवरोध खड़ा करने को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा

बैरिया(बलिया)। नगर पंचायत द्वारा लगभग 22 लाख की लागत से बैरिया में बनने वाले नाले का निर्माण कार्य डीएम के मौखिक आदेश पर एसएचओ गगनराज सिंह ने सोमवार को मौके पर पहुंच कर रुकवा दिया. मंगलवार को जांच के लिए मौके पर पहुंचे तहसीलदार शशिकांत मणि ने निर्माण कार्य व प्राक्कलन की जांच नगर पंचायत के अवर अभियंता विंध्यांचल गुप्ता की उपस्थिति में की. तहसीलदार ने बताया की प्रथम दृष्टया प्राक्कलन के हिसाब से नाले का निर्माण कार्य तो सही ही लग रहा है. उन्होंने इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजने को कहकर मौके लौट गए.

बता दें कि बैरिया से भागड़ नाले बीबी टोला तक ढाई किमी लम्बा नाला बनना है. पहले चरण में 22 लाख की लागत से 300 मीटर नाले का निर्माण कार्य शुरू हुआ है. जिसमें कतिपय लोगों द्वारा नगर पंचायत के नाले का निर्माण मानक के विपरीत कराने की शिकायत क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह से की. विधायक सुरेंद्र सिंह ने इसकी जांच कराने के लिए जिलाधिकारी से कहा. जिलाधिकारी के निर्देश पर मौके पर तहसीलदार पहुंचे, जिन्होंने अपना जांच कार्य पूरा किया और संबंधित रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजने को कहकर वापस चले गए.

मौके पर उपस्थित नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटन वर्मा ने बताया कि नाले का निर्माण उच्चतम गुणवत्ता से करवाया जा रहा है. ये नाला मेरा सबसे बड़ा कार्य है, और मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसकी गुणवत्ता का पूरा खयाल रखा जा रहा है.

जांच के दौरान भाजपा के धीरेंद्र सिंह बड़क, विजय यादव, सत्येंद्र सिंह, बंटी सेठ, राकेश वर्मा, बबलू वर्मा, वकील वर्मा, विनोद गुप्ता सहित सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद थे. बैरिया के लिए बहुप्रतिक्षित इस नाले के निर्माण में अकस्मात अवरोध खड़ा करने को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा सुनने को मिली. रुकावट को लोग अच्छा नही कहे बल्कि संदेह की उंगली उठाए.