एडीजीपी से मिले मृतक के परिजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या करने का लगाया आरोप, की गिरफ्तारी की मांग
बलिया। हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए अभियुक्तों ने ट्रैक्टर को उसके ऊपर चढ़ा दिये. पूर्व रंजीश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज न किये जाने को लेकर मृतक के परिजन बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक तथा अपर जिलाधिकारी से मिलकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.
जनपद के भीमपुरा थाना क्षेत्र के बृजेश सिंह अपनी माता विमला देवी के साथ अपर पुलिस महानिदेशक से पुलिस लाइन में तथा कलेक्ट्रेट में अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंघल से मुलाकात कर प्राथमिकी दर्ज कर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है. अधिकारियों को दिये शिकायती पत्र में बृजेश सिंह ने लिखा है कि आठ मई को दोपहर में वे अपनी माता विमला देवी का इलाज बरौली से कराकर घर वापस लौट रहे थे. मेरे पिता नंदलाल सिंह दूसरे बाइक पर सवार थे. जिसको नारायण वर्मा पुत्र खिचड़ी वर्मा चला रहे थे.
इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहा ट्रैक्टर जिस पर अश्वनी सिंह पुत्र ब्रह्माशंकर सिंह, आशीष कुमार सिंह पुत्र अश्वनी सिंह, सुरेन्द्र सिंह पुत्र कन्हैया सिंह बैठे हुए थे. उनके कहने पर चालक ने मेरे पिता जी की बाइक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार नारायण वर्मा दूर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. इसकी सूचना भीमपुरा पुलिस को तथा पुलिस अधीक्षक को दे दी गई है. परंतु स्थानीय पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करने में आना-कानी कर रही है. मृतक के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है. अपर पुलिस महानिदेशक पीवी रमाशास्त्री ने जांच के बाद उचित धारा में मुकदमा दर्ज करने का भरोसा दिया है.