पुण्यतिथि पर याद किए गए पत्रकार स्व परमेश्वर वर्मा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। ब्लाक के ड्वाकरा हाल में बुधवार को पत्रकार स्वर्गीय परमेश्वर वर्मा की पांचवी पुण्यतिथि पर सर्वदलीय स्मृति सभा का आयोजन किया गया. जहां वक्ताओं ने स्व. वर्मा व्यक्तित्व एवं पत्रकारिता जीवन को याद किया.
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शिव शंकर चौहान ने कहा कि स्वर्गीय वर्मा एक निर्भीक पत्रकार थे और उनकी लेखनी ऐसे प्रतीत होती थी, जैसे कि सच्ची घटनाएं आंखों से दिख रही है. केतकी सिंह ने कहा कि स्वर्गीय परमेश्वर प्रसाद वर्मा जी उस जमाने के पत्रकार रहे, जिस जमाने में संसाधनों की बहुत ही कमी थी. आज तो इतने संसाधन हो गए हैं कि घटना घटी नहीं कि तुरंत समाचार इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर देखने और सुनने को मिल जाता है. सपा नेता रंजीत चौधरी ने स्व वर्मा के कृतित्व को याद करते हुए कहा कि स्व वर्मा अपने कर्तव्य को पूरी ईमानदारी से निभाते रहे.


पुनीत पाठक ने कहा कि स्व.वर्मा की लेखनी सदा सत्य के साथ चलती रही. छात्र नेता नागेंद्र बहादुर सिंह “झुन्नू” उनको याद करते हुए कहा कि पत्रकारिता जगत की एक अपूर्णीय क्षति उनके ना रहने से हुई है. व्यापारी नेता अरविंद गांधी ने कहा कि समाज में लोग अच्छे गुणों के साथ कार्य करने वाले व्यक्ति को ही याद करते हैं. अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्रा ने कहा कि परमेश्वर वर्मा ने कर्मठता एवं लगन के साथ जन समस्याओं के लिए लेखनी चलाने का कार्य किया था.
इस मौके पर उमाशंकर पाठक, डॉ. डीके शुक्ला, डॉ. विनोद सिंह, रमेश सिंह, संतोष सिंह, दुर्गेश मिश्रा, वीरेंद्र सिंह, राममिलन तिवारी, रितेश तिवारी, आशुतोष कुमार सिंह तोमर, गिरीश कुमार तिवारी, एहसानुल हक अंसारी, संतोष तिवारी, सदानंद तिवारी, राजेश तिवारी सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित थे. सभा की अध्यक्षता शशिकांत मिश्रा ने की.आगन्तुकों के प्रति आभार सुनील कुमार वर्मा एवं अनिल कुमार वर्मा ने जताया.