चलती बाइक पर गिरा पेड़ की डाल, युवक की ठौरे मौत, महिला की इलाज के दौरान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

खूनी पेड़, ग्रामीणों ने बताया आए दिन टूट कर गिरती थी डाल, राही होते रहे शिकार, काटने की बात करने पर वन विभाग मुकदमा की देता था धमकी

बैरिया (बलिया)। थाना क्षेत्र के सोनबरसा में एनएच 31 के किनारे पुराने सूखे सेमर का पेड़ गिरने से उसके नीचे दब कर एक 21 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ बाइक पर बैठी उसकी चाची 40 गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे गम्भीरावस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां इलाज के दौरान जिला अस्पताल में महिला की भी मौत हो गई.

मौके पर जुटे ग्रामीणों का कहना था कि इस सूखे सेमर के पेड़ के डाल, टहनियों के गिरने से इसके पूर्व दर्जन भर लोग घायल हो चुके है. इसे काटने की बात करने पर वन विभाग हमेशा रोकता रहा है. जैसी आशंका थी आज घटना घट ही गई.
बताया गया कि लक्ष्मणछपरा गांव निवासी प्रकाश यादव 21 पुत्र राजकिशोर यादव अपनी चाची इन्द्रावती देवी 40 को बाइक पर बैठा कर बैरिया इलाज के लिए ले आ रहे थे. सोनबरसा से गुजरते समय सड़क किनारे खड़ा सूखा पुराना सेमर का पेड़ उसके उपर गिर गया. घटना स्थल पर ही प्रकाश यादव की मौत हो गई. जबकि उसकी चाची गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे स्थानीय लोगों ने सीएचसी सोनबरसा इलाज के लिए पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान इन्द्रावती देवी की भी मौत हो गई.

सूचना पर एसएचओ बैरिया गगन राज सिंह सदल बल मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे मे ले थाने पर लाए. जहां औपचारिकता पूरी कर शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया.