महिला दिवस पर सूदखोरों ने मजदूरिन को जिन्दा जलाया, हालत गम्भीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक, परिजनों से की बात, मातहतों को दिए निर्देश

http://https://youtu.be/mp_Zgaz_JiU

बलिया। जिले के भीमपुरा थानान्तर्गत जजौली गांव में सूदखोरों ने महिला लगभग 40 वर्षीय महिला को जलाकर मारने का प्रयास किया. 80 फीसदी जल चुकी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी है.
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मौके पर पुलिस अधीक्षक पहुंच कर पीड़ित परिवार से बात कर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए.

महिला को पिछले साल 25 जनवरी 2017 को भी जलाने के प्रयास किया गया था. जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है.
घटना भीमपुरा थाना क्षेत्र के जजौली गांव का है. जब पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रही थी. उसी रात यहां के सूदखोरों ने 40 वर्षीय दलित महिला रेशमी देवी को जलाकर मारने का प्रयास किया.
महिला की बेटी का आरोप है कि सूदखोर शुड्डू सिंह व सोनू सिंह रात को उनके घर आए और सोते समय उसकी मां पर मिट्टी का तेल डालकर आग लग दी. इसके बाद महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग उसके पास आए और आग को बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया.

परिजनों का आरोप है कि महिला ने सूदखोरों से सूद पर पैसा लेकर रोजाना काम करती थी. वह सूदखोरों के पूरे रुपये नहीं चुका पाई थी. समय पर रुपए न देने की वजह से उन्होंने महिला को आग लगा दी.

इसके पूर्व 25 जनवरी 2017 को वह उनके खेत मे निराई कर रही थी. इसी दौरान किसी ने उन्हें जलाने का प्रयास किया गया था. घटना का आरोप शुड्डू सिंह के भाई गुड्डू सिंह पर लगा था. उसमें वह आंशिक रूप से झुलसी थी. उसी घटना की सुनवाई शुक्रवार को न्यायालय में होनी थी.