सपा की बैठक में 27 जनवरी के आन्दोलन की बनी रणनीत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर(बलिया)। आज पूरे प्रदेश में आम जनता सरकार के योजनाओं के लाभ से वंचित है. केवल धर्म, जाति के नाम पर एक दूसरे से लड़ाने का कार्य किया जा रहा है. उक्त बातें बृहस्पतिवार को डाक बंगला सिकंदरपुर में आयोजित समाजवादी पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मोहम्मद ज़ियाउद्दीन रिजवी ने कहा.

बोले केंद्र व प्रदेश की सरकारें केवल आम जनता को मूर्ख बनाकर राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं. गाय, गंगा, मंदिर के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है. आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. बालू से लेकर मवेशी व्यापारियों से अवैध कार्य के नाम पर अवैध वसूली जारी है. बावजूद इसके खिलाफ कोई मंत्री व अधिकारी उनके खिलाफ कार्रवाई करने के मूड में नहीं है. उन्होंने कहा कि सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में अवैध बालू का खेल चल रहा है. 2000 से लेकर ₹10000 की वसूली ट्रैक्टर व ट्रकों से स्थानीय प्रशासन द्वारा किया जा रहा है. मवेशी व्यापारियों से अवैध वसूली कर उत्तर प्रदेश से बिहार ले जाने के नाम पर रिश्वत वसूला जा रहा है. यह सरकार गरीब, दलित, पिछड़ा वर्ग विरोधी है. शादी अनुदान, विकलांग पेंशन, समाजवादी पेंशन, वृद्धा पेंशन जांच के नाम पर सरकार द्वारा इसको बंद कर दिया गया है. इस सरकार का पिछड़ा विरोधी स्वरूप उजागर होता जा रहा है.

आज पूरे उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल है. जब विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता का क्या हाल होगा. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है. आज न्यायपालिका खतरे में है. अब लोकतंत्र के प्रहरियो को एक साथ आगे आकर इस देश को बचाना होगा. उन्होंने कहा कि धान खरीद में सिकंदरपुर तहसील के नवानगर में व पंदह में भाजपा के बड़े बड़े नेता अपने-अपने मिलों पर धान क्रय केंद्र का धान एलाट करा कर किसानों को लूटने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन सब समस्याओं के विरोध में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर 27 जनवरी को सिकंदरपुर तहसील पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा. बैठक को डॉक्टर मदन राय, राजेंद्र यादव, मुन्नी लाल यादव,शिवजी त्यागी, अनंत मिश्रा, रवि यादव, त्रिलोकी यादव , लालबाबू यादव ,प्रेम प्रकाश राय, सुरेंद्र यादव , खुर्शीद आलम, चंद्रमा यादव ,शिव शंकर यादव,भीष्म यादव ,रमायन यादव, संजय यादव, हरिंदर पासवान, राजकुमार वर्मा, हीरालाल आदि लोगों ने अपने विचार रखे. अध्यक्षता रामजी यादव व संचालन वीरबहादुर वर्मा ने किया.