स्थलीय जांच करने रोहना गांव पहुंचे सीडीओ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)। विकास खण्ड के रोहना गांव में शिकायती पत्र पर रविवार को मुख्य विकास अधिकारी ने विकास कार्यों की स्थलीय जांच किया. विकास कार्य मानक के अनुरूप न पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त किया. 15 दिनों के अन्दर कार्यों को पूरा करने का निर्देश ग्राम विकास अधिकारी को दिया. जांच के दौरान ग्राम विकास अधिकारी को अनुपस्थित रहने पर भड़क उठे.

चौपाल के द्वारा ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होकर समस्याओं का समाधान किए जाने का आश्वासन दिया. समाजसेवी राजेंद्र सिंह की शिकायत पत्र पर गांव के विकास कार्य नरेगा द्वारा कराये गये कार्य तथा शौचालय आवास का स्थलीय निरीक्षण किया. विकास कार्यों में मानक के अनुरूप न पाए जाने पर भड़क उठे. पांच लोहिया आवासों में दो अधूरे पाए जाने पर भी नाराजगी व्यक्त की. ग्राम विकास अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि 15 दिन के अंदर सभी अधुरे कार्यों को पूरा करने के साथ ही समस्याओं को तत्काल निस्तारण करने का निर्देश दिया. पूरे कार्य न पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

प्राथमिक विद्यालय पर मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार ने चौपाल के माध्यम से लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए आवश्यक निर्देश दिए. लोगो ने पेंशन आवास नाली जल निकासी की समस्या रखी, जिसका तत्काल निस्तारण का निर्देश दिया. इस मौके पर सहायक विकास अधिकारी सांख्यिकी आनंद कुमार चौरसिया, अवर अभियंता राजदेव, ग्राम प्रधान राजेश ठाकुर, गोपाल सिंह, अभिमन्यु सिंह, प्रेमचन्द सिंह, मंजीत राजभर, विनय राम सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे.