गोरखपुर में मासूम बच्चों की मौत पर जताया आक्रोश, फूंका पुतला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत के विरोध में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने बस स्टेशन चौराहा पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. साथ ही नुक्कड़ सभा का आयोजन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की.

पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीराम चौधरी ने कहा कि योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराध पर अंकुश हेतु कठोर व्यवस्था के अभाव में अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाएं करते जा रहे हैं, जिससे आम जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है. गोरखपुर की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की. इस मौके पर नियाज अहमद, जितेंद्र पासवान, भागवत बिंद, जय प्रकाश शर्मा, मुन्नी सिंह, विशिष्ट राजभर, अमरनाथ शर्मा आदि मौजूद थे.

उधर, क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक स्थानीय खान कटरा में हुई. इसमें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. साथ ही बजहां मे रागनी की हत्या की निंदा करते हुए हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई. जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नियामुल हक खान ने कहा कि प्रदेश में अपराध में बेतहाशा वृद्धि योगी सरकार की विफलता है. कहा कि मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते. नैतिकता के आधार पर उनका स्तीफा मृत बच्चों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी. इस मौके पर  शेषमणि शर्मा, राम बाबू, डॉक्टर नसीरुल हक, शमशाद खान आदि मौजूद थे.