दुबई से कमा कर लौट रहा युवक ट्रेन में  जहरखुरानी का शिकार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। परदेश से कमाकर घर आ रहा नगर के मोहल्ला मिल्की निवासी युवक उस समय जहरखुरानी का शिकार हो गया, जब वह दिल्ली से ट्रेन से बेल्थरा रोड स्टेशन आ रहा था. युवक को बेहोशी की हालत में उसका बड़ा भाई बेल्थरारोड से घर लाया. वहां सीएचसी में डॉक्टरों द्वारा घंटों प्रयास के बाद देर शाम उसे होश में लाया गया. होश में आने पर जब उसने आपबीती सुनाई, तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए.

मोहल्ला निवासी फजलें अहमद (28) पुत्र आफताब आलम 2 वर्ष पूर्व दुबई कमाने गये थे. बताये शुक्रवार को दुबई से दिल्ली पहुंच लिक्ष्वी ट्रेन के एसी बोगी में अपनी आरक्षित सीट पर बेल्थरा रोड आने के लिए बैठे. इस दौरान दिल्ली से तीन अन्य युवक उसके सामने की सीट पर आकर बैठ गए. ट्रेन जब अलीगढ़ पहुंची तो तीनों ने कोल्ड ड्रिंक मंगाया और और फजले अहमद को भी पिलाया. कुछ देर बाद सभी ने एक ही साथ खाना भी खाया. खाना खाते ही फजलें अहमद की हालत बिगड़ने लगी, और वह अपनी सीट पर लेट कर बेहोश हो गये. उसके बेहोश होने के बाद उक्त युवक उसका एक बैग जिसमें नकदी व कीमती सामान था, लेकर किसी स्टेशन पर उतर गए. जबकि दूसरा बैग जिसमें कपड़े थे छोड़ गये.

इस दौरान फजलें अहमद को रिसीव करने बेल्थरारोड स्टेशन पर पहुंचे बड़े भाई सुड्डू के बार-बार फोन करने के बावजूद वह फोन नहीं उठायेे तो वह चिंतित हो उठेे. स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही वह जब ऐसी कोच के सीट के पास गये, जिसमें फजले अहमद सफ़र कर रहेे थे, वहां पहुंचते ही फजलें अहमद को बेहोश देखकर वह घबरा गये और कुछ लोगों की सहायता से उसे ट्रेन से नीचे उतारे. बाद में वाहन रिजर्व कर उसे सिकंदरपुर लाया गया.