विदेश भेजने के नाम पर सैकड़ों से लाखों ऐंठा, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। विदेश भेजने के नाम पर सैकड़ों लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने वाली टीम के सरगना को शनिवार की सुबह 7 बजे को उभांव पुलिस ने कृषि मण्डी पशुहारी मार्ग से धर दबोचा और संबधित धाराओं में जेल भेज दिया. पकड़े गए जालसाज के पास से 94 लोगों के पासपोर्ट व 22 हजार 800 रुपये नगद पुलिस ने बरामद किया है.

इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती ने बताया कि मऊ जिले के बेलौझा गांव निवासी आरिफ अली अंसारी पुत्र अहमद अली ने उभांव थाने में तहरीर दी थी कि नगरा थाना क्षेत्र के जजला गांव निवासी अशोक कुमार सिंह उर्फ़ कौशल सिंह ने उसके अलावा सैकड़ों लोगों का पासपोर्ट व लाखों रुपये अपने पास जमा करा लिया है और कई साल से विदेश भेजने के नाम पर धोखा देकर दौड़ा रहा है. इसके बाद शनिवार की सुबह मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि अशोक कुमार सिंह उर्फ़ कौशल सिंह बिल्थरारोड कृषि मण्डी के समीप पशुहारी मार्ग पर कहीं जाने की फ़िराक में है. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती अपने दल बल के साथ मौके पहुँचकर जालसाज अशोक कुमार सिंह को दौड़ाकर धर दबोचा और भादंवि की धारा 419 , 420 , 467 , 468 , 406 , 504 , 506 के अन्तर्गत जेल भेज दिया.

जालसाज अशोक सिंह के इलाहाबाद बैंक बासपार बहोरवा में जमा 4 लाख 55 हजार रुपये को भी सीज कर दिया गया है. पकड़े गये जालसाज के टीम के संजय गुप्ता, आसिफ, सोनू, अजित यादव उर्फ़ गुड्डू निवासी गोपालगंज बिहार अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. ठगी करने वाले जालसाज को पकड़ने वाली पुलिस टीम में चौकी इंचार्ज पीके उपाध्याय, सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह, कांस्टेबल हरिकेश शर्मा, दिनेश यादव आदि मौजूद रहे. इंस्पेक्टर उभांव जयचन्द भारती ने कहा कि विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वालो से लोग सावधान रहे.