सिर्फ 60 सेकंड में आपकी जिंदगी बदल सकती है

glass timer motivation
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

साठ सेकंड का रहस्य जीवन की कायापलट कर सकता है, हर किसी के जीवन में जादुई रंग भर सकता है और जिंदगी को मनचाहे नये आयाम दे सकता है.
मेरा कहने का मतलब है कि अपने समय का समझदारी से प्रयोग करना, क्योंकि समय आपको क्षमा नहीं करता और न ही वह वापस मिलता. यह (समय) इस बात की भी परवाह नहीं करता कि आप कौन हैं या आपका पद क्या है या आप कहां रहते हैं. इन सबसे समय को कोई फर्क नहीं पड़ता.
यह मुझे, आपको, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सांसद, अभिनेता, वैज्ञानिक, संगीतकार, कलाकार, प्रोफेसर, डॉक्टर, वकील, लेखक-पत्रकार और किसी को भी क्षमा नहीं करता. समय किसी का इंतजार नहीं करता. इसलिए हमें अपने मिनटों का ध्यान रखना चाहिए. उन्हें कहां इस्तेमाल करें और कैसे करें, इसका प्रयोग करना सीखना चाहिए.
हमें हमेशा एहसास होना चाहिए कि समय हमारी सबसे बहुमूल्य संपत्तियों में से एक है. एक बार खर्च कर देने पर यह बहुमूल्य संपत्ति हमें वापस नहीं मिलेगी. मेरा विचार है कि आप अपने जीवन में अब तक खर्च किए गए अपने समय का मूल्यांकन और विश्लेषण करके नई शुरुआत कर सकते हैं, अपने समय का हिसाब-किताब रख सकते हैं और अपने लक्ष्यों को समय के भीतर पा सकते हैं.