25 लाख की लूट, तीन घंटे के अंदर रकम समेत लुटेरे हत्थे चढ़े

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गया। लूट के तीन घंटे के अंदर ही गया पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट की रकम भी बरामद कर लिया है. मालूम हो कि अपराधियों ने बिहार के गया में सरेआम ड्राइवर को गोली मार पीएनबीकर्मी से 25 लाख लूट लिए थे.

घटना बोधगया-मोहनपुर रोड की थी. घटना के अंजाम देने के बाद अपराधी कैश लेकर भागने में सफल हो गए. पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से दो हथियार और लूट की राशि मिली है. साथ ही वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मंगलवार को लगातार दूसरे दिन बेखौफ लुटेरों ने बैंक के पैसे को निशाना बनाते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने गया में ड्राइवर को गोली मारने के बाद हथियार के दम पर 25 लाख रुपये लूट लिये और आराम से चलते बने. घटना जिले के बोधगया-मोहनपुर रोड पर हुई.

गोली लगने से जख्मी कैश वैन ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल में भेजा गया है. लूट की इस घटना का पुष्टि पटना के सिटी एसपी अवकाश कुमार ने भी की थी. इससे पहले सोमवार को भी अपराधियों ने पटना से सटे बाढ़ में तीन लोगों की हत्या कर बैंक के पास ही 60 लाख रुपये लूट लिये थे.