मुलायम ने साइकिल की हवा निकाली, शिवपाल ने तोड़ी चेन – ज्योति

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया) | यूपी की बर्बादी का आलम बोलता है, सच बोलता है  पुत्र मुलायम का. सपा एवं बसपा पर जमकर हमला बोलते हुये केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति ने रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी रामइकबाल सिंह के समर्थन में उक्त बाते भाजपा व सुभासपा द्वारा आयोजित एक चुनावी सभा में कही. 

उन्होंने कहा की भाजपा गठबंधन ही प्रदेश में गरीबों को न्याय एवं गुण्डा मुक्त सरकार  देगी. मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि दलित की नहीं, दौलत की बेटी हो गयी है. सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि साइकिल की हवा मुलायम सिंह निकाल दिये है तथा चैन शिवपाल यादव ने तोड़ दी है. काम बोलता है, पर चुटकी लेते हुये कहा कि प्रदेश  में मथुरा काण्ड, मुज्जफरनगर  दंगा, बुलन्दशहर का बलात्कार बोलता है. नोटबंदी पर कहा कि गरीबों को नहीं, राहुल गांधी एवं मायावती की परेशानी बढ़ी है. तभी तो  राहुल जी लोगों की फटी जेब दिखा रहे हैं. प्रदेश में दो लुटेरों का गठबंधन हो गया है. कहा कि भाजपा ही गरीबों के चेहरे पर मुस्कान ला सकती है. मोदी के योजनाएं गरीबों के लिए ही चल रही हैं. जनता का उत्साह एवं भीड़ देख ज्योति ने रामइकबाल सिंह को चुनाव जीतने की भविष्यवाणी कर दी तथा कहा कि केवल प्रमाण पत्र मिलने की देरी है.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा की राम इकबाल की जीत ही मेरी जीत है. मैंने ही इनको  अमित शाह जी से  कहकर रसड़ा के लिये टिकट दिलवाया है. इसलिए मेरी प्रतिष्ठा का भी सवाल है. अपने समाज के लोगों को आह्वान किया की वनवास ख़त्म होने वाला है. प्रदेश में सुभासपा एवं भाजपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. आप का ओम प्रकाश सरकार में  केन्द्रीय मंत्री बनेगा. भाषण के अन्त में ओमप्रकाश भावुक हो गए.

राम इकबाल सिंह  ने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो रसड़ा में मेडिकल कॉलेज मरते दम तक बनवाने का प्रयास रहेगा तथा गरीबों पर अत्याचार नहीं होने दूंगा. इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया. इस मौके पर बाल्मीकि तिवारी, कौशल सिंह, बब्बन सिंह रघुवंशी, बृजेश सिंह, द्वारिका सिंह, सुनील चौहान, सुनील मौर्या, राधेश्याम यादव, सतीश वर्मा, डॉ. प्रतिभा सिंह, डॉ श्रीभगवान राजभर, विश्वामित्र पाल, संदीप सोनी, हर्षनारायन सिंह आदि ने विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता विनोद तिवारी तथा संचालन सुभासपा विधान सभा इकाई अध्यक्ष दिनेश राजभर ने किया.

Read These:

आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
अमनमणि समेत आधा दर्जन को सपा ने बाहर का रास्ता दिखाया
तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए – राबड़ी देवी
प्रथम श्रेणी में पास नहीं हो सका इलाहाबाद
टीजीटी 2013 के साक्षात्कार में शामिल होने का अंतिम अवसर
जेल में बंद ये धुरंधर भी ठोंक रहे हैं ताल

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_