General Desk July 28, 2019

भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर नीरज शेखर के बलिया प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत

बलिया। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार जिले में रविवार को पहुंचे पूर्व सांसद नीरज शेखर का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. जनपद की सीमा पकवाइनार, रसड़ा, देवस्थली विद्यालय, चिलकहर, पियरिया, सिंहपुर, एकौनी, फेफना, सागरपाली, नसीराबाद सहित अन्य जगहों पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर स्वागत किया. भाजपा कार्यालय के पास पहुंचे काफिले का टीडी कालेज चौराहे पर जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे के नेतृत्व में स्वागत किया गया.


नीरज शेखर ने कहा कि भाजपा में दिल्ली से लेकर बलिया तक के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जो सम्मान दिया है उससे लग रहा है कि हमारा पार्टी से पुराना नाता है. कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं जिसने हमें पार्टी में बुलाया. हमने सपा से भी विश्वासघात नहीं किया. कई पार्टियों से टिकट के ऑफर थे लेकिन हमने कहा कि नहीं, लेकिन सपा ने पूर्ण भरोसा दिलाने के बाद बिना सूचना के टिकट काट दिया. कहा कि पिता के रज्जू भैया, नानाजी, देशमुख जैसे संघ के नेता और अटलजी से संबंध सर्वविदित है. अब विपक्ष को भी स्वीकार कर लेना चाहिए कि नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में ही देश सुरक्षित है.


इस मौके पर देवेंद्र यादव, नागेंद्र पांडेय, गोपाल सिंह, मनोज श्रीवास्तव, प्रमिला गुप्ता, नंदलाल सिंह, प्रदीप सिंह, रवि राय, संजय मिश्र, राजीव मोहन चौधरी, रमेश राय, लक्ष्मण सिंह, चंद्रप्रकाश पाठक, राघव सिंह, अरुण सिंह, वशिष्ठ नारायण सोनी, अरुण सिंह बंटू, राकेश चौबे, संजय सिंह, आदि मौजूद थे। संचालन जिला महामंत्री जयप्रकाश साहू ने किया.

उधर बैरिया विधानसभा क्षेत्र से अरविंद सिंह सेंगर, निर्भय नारायण सिंह, पूर्व प्रधान विनोद सिंह, प्रधान शुभम् सिंह, अरुण सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, दीपक कश्यप सहित दर्जनों लोगों ने जाकर बलिया की सीमा में प्रवेश करते ही नीरज शेखर का स्वागत किया और काफिला के रूप में उनके साथ बलिया तक आए.
नीरज शेखर ने भाजपा कार्यालय पर समारोह के बाद भाजपा कार्यालय से निकल कर वह बाबा बालेश्वर नाथ, भृगु मंदिर में दर्शन पूजन किए.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.