न्याय रथ का जिला कांग्रेस भवन पर कांग्रेसियों ने किया स्वागत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। कांग्रेस की न्याय योजना के प्रचार-प्रसार के लिए ‘न्याय रथ’ जिला कांग्रेस भवन पर पहुंच गया. रविवार को जिला कार्यालय से प्रचार के लिए सलेमपुर लोकसभा के लिए रवाना किया गया. न्याय रथ का प्रभार बलिया कांग्रेस सेवा दल के पास है.

मुख्य प्रवक्ता डा. विजयानंद पाण्डेय ने बताया कि बलिया जिला को एक न्याय रथ मिला है, जो सलेमपुर लोकसभा के पांचों विधानसभा में घूमेगा. न्याय रथ पर बडे़ एलसीडी स्क्रीन के जरिए कांग्रेस की विविध योजनाओं, कार्यक्रमों, नीतियों और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के संदेशों का विजुअल प्रसारण किया जायेगा. रथ में प्रचार साहित्य भी होगा, जिसका प्रयोग प्रचार के दौरान किया जायेगा. एक और रथ दो दिन बाद बलिया पहुंचेगा.
कार्यकर्ता न्याय योजना पर लोगों की राय और फीडबैक भी लेंगे. इसकी रिपोर्ट नियमित रूप से पार्टी महासचिव उप्र प्रभारी प्रियंका गांधी को भेजी जाएगी. कांग्रेस कार्यालय से न्याय रथ को रवाना करती हुई प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव पूनम पाण्डेय ने कही कि न्याय योजना विश्व प्रसिद्ध अर्थशास्त्रियों के विमर्श से बनी योजना है. सेवा दल अध्यक्ष गिरीशकांत गांधी, उपाध्यक्ष सुनिल सिंह, मुन्ना उपाध्याय, उषा सिंह, रीना यादव, सरिता श्रीवास्तव, रामधनी सिंह आदि मौजूद रहे.