व्हाट्सएप ग्रुप के लिए बलिया वालों को याद रहेंगे के.बालाजी

शनिवार को विकास भवन सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में निवर्तमान सीडीओ के.बालाजी को अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी. सभी ने श्री बालाजी के कृतित्व व व्यक्तित्व की मुक्त कंठ से सराहना की. कहा कि उन्होंने बलिया में विकास को एक नई दिशा दी और एक नया आयाम स्थापित किया. उन्होंने जनपद को विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाया. श्री बालाजी की सकारात्मक सोच व सादगी की सराहना करते हुए कहा कि आम जनता एवं कर्मचारियों की समस्याओं के निस्तारण में उन्होंने जो तत्परता दिखाई, वह काबिलेतारीफ है.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। शनिवार को विकास भवन सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में निवर्तमान सीडीओ के.बालाजी को अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी. सभी ने श्री बालाजी के कृतित्व व व्यक्तित्व की मुक्त कंठ से सराहना की. कहा कि उन्होंने बलिया में विकास को एक नई दिशा दी और एक नया आयाम स्थापित किया. उन्होंने जनपद को विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाया. श्री बालाजी की सकारात्मक सोच व सादगी की सराहना करते हुए कहा कि आम जनता एवं कर्मचारियों की समस्याओं के निस्तारण में उन्होंने जो तत्परता दिखाई, वह काबिलेतारीफ है.

बलिया से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला – बालाजी

अपने सम्मान से अभिभूत होकर श्री बालाजी ने कहा कि बलिया में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. मैने अपने कार्यकाल में सभी विभागों के साथ काम किया और अच्छी प्रगति भी देखने को मिली. इसके लिए उन्होंने समस्त विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को धन्यवाद दिया. साथ ही सीख दी कि अपने मूल कर्तव्यों को न भूलें. ऐसा कार्य करें कि विकास का लाभ गरीबों तक पहुंचे, यही मूल मंत्र होना चाहिए. उन्होंने सभी अधिकारी कर्मचारी की सराहना की. कहा कि विकास के काम में सभी का काफी सहयोग मिला. इससे जनपद बलिया विकास के दौर में आगे बढ़ा है. उन्होंने जनपदवासियों व जनप्रतिनिधियों के सहयोग की भी खुले मन से सराहना की. इस अवसर पर प्रभारी सीडीओ जेएन राय ने के.बालाजी को स्मृति चिन्ह प्रदान किया.

पूरे जिले की प्रशासनिक मशीनरी को व्हाट्सएप के जरिए जोड़ा

सम्मान समारोह में डीडीओ जेएन राय, पीडी प्रमोद कुमार यादव, उप निदेशक कृषि टीपी शाही, सेवायोजन अधिकारी एके पाण्डेय, सीवीओ डॉ. सुनील कुमार, डीसी मनरेगा यूके पाठक, समाज कल्याण अधिकारी सुरेश चन्द, डीपीआरओ राकेश यादव के अलावा ग्राविअ संगठन के हर्षदेव, ग्रापंअ संगठन के राजाराम, बीडीओ संगठन की ओर से बीडीओ हनुमानगंज चन्द्रमोहन कन्नौजिया, सत्येन्द्र पाण्डेय, कर्मचारी नेता बलवंत सिंह, चन्द्रशेखर यादव, गौरीशंकर राम आदि मौजूद रहे. निवर्तमान सीडीओ के.बालाजी के विदाई समारोह के दौरान उप निदेशक कृषि टीपी शाही ने जोर दिया कि व्हाट्सअप पर श्री बालाजी द्वारा बनाया गया ‘‘बलिया एडमिनिस्ट्रेशन‘‘ ग्रुप चलते रहना चाहिए. इस पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने हामी भरी. बता दें कि सीडीओ श्री बालाजी ने ही इस ग्रुप को बनाया था जिस पर जिले से लेकर ग्राम स्तर तक के अधिकारी कर्मचारी जुड़े है. यह ग्रुप पुलिस विभाग के वायरलेस सेट की तरह काम कर रहा है और इससे सूचनाओं का आदान प्रदान काफी तेजी से होता रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.