फूले नहीं समाए, फल खाकर मुस्कराए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। शासन की मंशा के अनुरुप सोमवार को जनपद के समस्त प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों में मेन्यू के अनुसार भोजन कराने के बाद बच्चों को मौसमी फलों आम, अनार, केला का वितरण किया गया.

SCHOOL FRUITS BALLIA

कहीं बटे अनार तो कहीं बटे आम

मौसमी फलों का स्वाद चख कर बच्चे खुशी का इजहार कर रहे थे. शिक्षा क्षेत्र दुबहड़ के खंड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार ने प्राथमिक विद्यालय घघरौली में बच्चों के बीच आम का वितरण किया. इस मौके पर अखिलेश सिंह भी मौजूद रहे. फलों का वितरण बाबूराम तिवारी छपरा प्राथमिक विद्यालय पर एबीआरसी विजय प्रकाश ने किया. इस मौके पर प्रधानाध्यापक राजेश कुमार, शिक्षक सोनू पांडेय आदि मौजूद रही. प्राथमिक विद्यालय जमुआ के बच्चों के बीच प्रधानाध्यापिका स्नेहलता सिंह ने आम का वितरण किया.

SCHOOL FRUITS BALLIA 2

टीचरों ने भी दिखाई विद्यार्थियों के प्रति सदाशयता

शासन ने भोजन के बाद फल वितरण का आदेश जारी किया है. प्राथमिक विद्यालय सरया के प्रधानाध्यापक रणजीत सिंह, प्राथमिक विद्यालय मझौली के बच्चों को प्रधानाध्यापक बिपिन बिहारी जायसवाल, प्राथमिक विद्यालय नगवा पश्चिमी तथा प्राथमिक विद्यालय अखार पर प्रधानाध्यापक नागेंद्र कुमार पाठक ने अनार का वितरण किया. इस मौके पर दुर्गेश मोहन यादव, शीला सिंह आदि मौजूद रहीं. कन्या प्राथमिक विद्यालय भडंसर  पर एबीआरसी श्रीकांत दुबे ने फल का वितरण किया इस मौके पर प्रधानाध्यापक सुभाष पांडे सहित अन्य अध्यापिकाएं मौजूद रहीं.