बाबा रामदेव के योगा को विश्व के 190 देशों में मान्यता मिली – नायडू

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में विश्व में भारत की एक अलग पहचान बनी है. उन कार्यों का ही फल है कि आज पूरा विश्व मोदी मोदी कर रहा है. स्थानीय बस स्टेशन चौराहे के समीप भाजपा प्रत्याशी संजय यादव के समर्थन में पार्टी द्वारा आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने यह विचार व्यक्त किया. 

कहा कि मोदी के कारण ही आज विदेशी भारत में पैसा लगाने को तैयार हैं. साथ ही बाबा रामदेव के योगा को विश्व के 190 देशों में मान्यता मिली है. कांग्रेस को भ्रष्टाचार का जनक बताया तथा कहा कि उसके राज्य में भ्रष्टाचार और घोटाले चरम पर थे. यूपीए सरकार के सभी सहयोगी मिलकर देश को लूट रहे थे. मोदी की सरकार बनने पर भ्रष्टाचार में कमी तो आई ही है. घोटाले रुक गए हैं. किसानों मजदूरों व नौजवानों के लिए अनेक योजनाएं संचालित हो रही हैं.

कहा कि मोदी हटाओ का नारा देने वाले लोग अपने गिरेबान में झांके. मोदी उनके कहने से नहीं हटेंगे, क्योंकि देश की जनता उनके साथ हैं. कहां की नोटबंदी नहीं, बल्कि नोट बदली भी गई है, जिससे देश को काफी लाभ मिलने वाला है. संजय यादव को विजयी बनाने की लोगों से अपील किया.

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिंह ने कहा कि प्रदेश के चुनाव में भाजपा की सुनामी चल रही है. अब तक हुए 3 चरणों में 209 विधानसभा के चुनाव में भाजपा को 145 सीटें मिलेंगी. सपा सरकार के खिलाफ लोगों के आक्रोश का लाभ भाजपा को मिल रहा है. कहा कि भारत के सवाल पर कोई समझौता नहीं कर सकता है. कालेधन आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ निर्णायक जंग जारी है. 5 महीनों में ही 64,000 करोड़ काला धन सरकारी खजाने में जमा हुआ है. उसे गरीबों व किसानों के उत्थान हेतु खर्च किया जाएगा. हमने अपनी कार्रवाई में आतंकवाद का कमर तोड़ दिया है. कश्मीर में अब पत्थर नहीं चलते, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं. कहा कि बलिया की सभी सीटें भाजपा की झोली में जाएंगी. सरकार बनने पर माफियाओं की संपत्ति जब्त कर ली जाएगी. चाहे वह मुख्तार अफजाल हो या कोई अन्य, नियुक्तियां रद्द कर जांच की जाएंगी और योग्यता के आधार पर भर्ती किया जाएगा. कहा कि मुलायम सिंह यादव के राज में प्रदेश में अपराध कम थे, जबकि अखिलेश राज में चरम पर है.

पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व मंत्री भगवान पाठक, रवि राय, बृजभान चौहान, शशि दुबे, माधव प्रसाद गुप्त आदि ने भी विचार रखा. अंत में आभार व्यक्त करते हुए प्रत्याशी संजय यादव ने कहा कि जनता का विश्वास मिलने पर सिकंदरपुर को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने का प्रयास करूंगा. सांसद भरत सिंह, गणेश प्रसाद सोनी, रंजीत राय, संजय राय, सतीश राय, प्रयास चौहान, अनिल कुमार वर्णवाल, अरविंद राय, अखिलेश सिंह, हरि भगवान चौबे, कन्हैया मित्र, डॉ. उमेश चंद प्रसाद आदि इस मौके पर मौजूद थे. अध्यक्षता परमेश्वर प्रजापति व संचालन राजीव मोहन चौधरी ने किया.

Read These:

गरीबों और किसानों के कल्याण में लग रहा देश का पैसा : राधामोहन
काम दहन भूंमि कामेश्वर धाम कारो के प्रवेश द्वार का उद्घाटन आज राम बालक बाबा के हाथों
फेफना में त्रिकोणीय संघर्ष, मुकाबला कांटे का
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
घटेश्वर नाथ महादेव लट्ठुडीह धाम से निकली भव्य शिव बारात
श्री सिद्धेश्वर नाथ महादेव का दुग्धाभिषेक, रूद्राभिषेक व भव्य श्रृंगार
हार्टमन कॉलेज में गायत्री अव्वल, राहुल व विपिन भी पुरस्कृत
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
अमनमणि समेत आधा दर्जन को सपा ने बाहर का रास्ता दिखाया
तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए – राबड़ी देवी
प्रथम श्रेणी में पास नहीं हो सका इलाहाबाद
टीजीटी 2013 के साक्षात्कार में शामिल होने का अंतिम अवसर
जेल में बंद ये धुरंधर भी ठोंक रहे हैं ताल

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_