अंग्रेजों के पिछलग्गू आज देशभक्ति की बात कर रहे – अरुण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। प्रदेश के पंचायती राज मंत्री रामगोविंद चौधरी के पक्ष में राष्ट्रीय महामंत्री अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को बांसडीह के विभिन्न वार्डों में चौपाल के माध्यम से समाजवादी पार्टी के  पक्ष में मतदान करने की अपील की.

 

उन्होंने कहा कि भारत के पीएम ने केवल झूठे वादे किए. झूठ के बल पर सत्तासीन हुए. नरेंद्र मोदी जी ने कहा था हम प्रत्येक वर्ष दो करोड़  लोगों को रोजगार देने, प्रत्येक व्यक्ति के खाते में पंद्रह लाख रुपये देने की बात की. केवल खोखले वादे करती है. उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने प्रदेश का विकास किया है. ऐसा आज तक उत्तर प्रदेश में किसी ने नहीं किया. भाजपा ने विज्ञापन पर तीस हजार करोड़ खर्च किए. मध्य प्रदेश के पूर्व विधायक व समाजवादी नेता सुमिलंम ने कहा कि रामगोविंद चौधरी ने क्षेत्र का विकास किए हैं, जो आज राष्ट्र भक्ति की बात करते हैं. वह कभी भी राष्ट्र के प्रति समर्पित नहीं रहे. वे लोग अंग्रेजों के पिछलग्गू थे. ये लोग कभी भी राष्ट्र के लिए कोई योगदान किए हैं. आज उत्तर प्रदेश में गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत की बन रही है. भारत का संविधान खतरे में है. उसको बचाने लिए गठबंधन की सरकार बनाइये. किसानों की आत्महत्या बढ़ गई है. ये सब नोटबंदी की वजह से हो रहा है. कृषि नीति इनकी अच्छी नहीं है. केवल औद्योगिक घरानों को किस तरह लाभ पहुंचे, इसी में भाजपा व्यस्त है.

प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री रामगोविंद चौधरी ने कहा कि आप मुझे विकास के नाम पर अपना मत दें. मैंने क्षेत्र में विकास किया है और आपने मौका दिया तो विकास के मामले बांसडीह किसी चीज से अछूता नहीं रहेगा. चौपाल कार्यक्रम में मुख्य रूप से राम बाबु अग्रवाल (सदस्य कार्यकारणी, सपा व अध्यक्ष,राष्ट्रीय व्यापारी संघ), रघुबर मिश्रा, दयानंद पांडेय, दिलीप पांडेय, प्रतुल कुमार ओझा, अवनीश पांडेय, यदुनाथ सिंह, किशोर तुरहा, संजय पांडेय, स्वामीनाथ तुरहा, रामनाथ गोंड़, बलराम गोंड़, बच्चन खरवार, रजनीश पाण्डेय, मंटू सिंह, राम मनोहर, तारकेश्वर सिंह, नमी, जितेंद्र राजभर, चनेस्वर राजभर, राकेश तिवारी, सुरेंद्र तिवारी, छोटे, अभिषेक मिश्रा आदि रहे. संचालन कौशल पांडेय ने किया.