बाइक को धकिया कर भाग निकला फोर व्हीलर, बुजुर्ग महिला की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम अखोप में सिंचाई नहर चौराहे पर सोमवार की शाम करीब 5 बजे एक चार पहिया वाहन के तेज धक्के से बाइक सवार पार्वती पाण्डेय (80)  की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बाइक चालक रामचंद्र पाण्डेय के दाहिने पैर की हड्डी टूट गयी, उनके चेहरे पर भी चोट आई है. घटना के बाद चारपहिया वाहन फुर्र हो गया.

बताया जाता है कि मऊ के हलधरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलौझा निवासी रामचंद्र पाण्डेय पुत्र कपिलदेव पाण्डेय पैशन प्रो बाइक पर सवार होकर सेमरी-मलेरा सिंचाई नहर मार्ग से अपनी एक महिला रिश्तेदार पार्वती पाण्डेय निवासी बिल्थरारोड (निकट सोनाडीह रेलवे ढाला) को उनके घर छोड़ने जा रहे थे. वे जैसे ही अखोप में पिच मार्ग पर बाइक लेकर चढ़े कि बिल्थरारोड की तरफ से मधुबन की ओर से तेज रफ़्तार से जा रही एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें सीधे टक्कर मार कर भाग निकला.

पुलिस सूचना पाकर 100 नम्बर की वाहन समेत घटना स्थल पर पहुंची और पार्वती पाण्डेय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई हेतु उभांव थाने लेकर चली गयी. 108 एम्बुलेंस की सहायता से चुटहिल रामचंद्र पाण्डेय को सीएचसी सीयर में दाखिल करवाया गया. गम्भीर चोट होने के कारण पाण्डेय को चिकित्सक द्वारा सदर अस्पताल बलिया रेफर कर दिया गया.