मायावती बोलीं, मोदी अखिलेश के चाचा हैं, इनसे सतर्क रहें

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि बसपा की सरकार बनी तो सभी गुंडे जेल में होंगे

इलाहाबाद। बसपा सुप्रीमो शुक्रवार को सोरांव में थीं.  वह इलाहाबाद और प्रतापगढ़ के 19 उम्मीदवारों के प्रचार के सिलसिले में अपने निर्धारित समय से तीन घंटे की देरी से पहुंचीं और आते ही भाजपा, सपा और कांग्रेस पर बिफर पड़ीं. चुनाव का समय है तो बिफरना स्वाभाविक था. 

कहा कि मोदी, अखिलेश के चाचा हैं, दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए इनसे सावधान रहने की जरूरत है. मोदी गोद लिए हुए हैं, उन्हें सूबे की जनता बाहर कर देगी और अपनी बेटी को सूबे का मुख्यमंत्री बनाएगी. कहा कि भाजपा दिनों की राजनीति करती है. नोटबन्दी जनता का ध्यान बंटाने के लिए था. तीन महीने बाद भी नहीं बताया कि कितना काला धन आया. प्रधानमंत्री गरीबों के लिए नहीं सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं.

सपा पर कहा कि इस दल के शासन में सिर्फ गुण्डागर्दी बढ़ती है. यदि बसपा की सरकार बनी तो सभी गुंडे जेल में होंगे. यदि दलितों के साथ मुसलमानों का साथ मिला तो सरकार बसपा की ही बनेगी.

सोरांव विधानसभा सीट से बसपा से गीता पासी मैदान में हैं. इस इलाके में पासियों की संख्या लगभग एक लाख, यादव 60 हजार, ब्राह्मण 50 हजार और काफी संख्या में दलित वोटर हैं. यहां सपा-कांग्रेस गठबंधन से सत्यवीर मुन्ना और भाजपा-अपना दल गठबंधन से जमुना प्रसाद मैदान में हैं. इलाहाबाद इलाके में 23 फ़रवरी को चुनाव है.