एयरफोर्स की ट्रक की चपेट में आए युवक ने दम तोड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गोरखपुर। सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे होनहार छात्र की गुरुवार की सुबह गोरखपुर के मोहद्दीपुर में रामगढ़ ताल पुल के पास एयरफोर्स की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर परिवारजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. कैंट पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे लेकर चालक को हिरासत मे ले लिया है. कैंन्ट पुलिस के क्षेत्र के सिंघड़िया के आदर्श नगर मुहल्ले निवासी इनकम टैक्स कर्मचारी सुभाष पांडेय का पुत्र आशीष (25) सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

थाने में बंद सेना के ट्रक का ड्राइवर मनवर सिंह, रूद्रप्रयाग का रहने वाला है. उसने घटना पर दुख जताते हुए कहा- बच्चे की जगह, मैं खुद क्यूं नहीं मर गया. भगवान मेरी जान ले लेता. मैं 21 साल से सेना की गाड़ी चला रहा हूं, लेकिन आज तक कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ. मनवर कहते हैं कि दो बच्चे साइकिल से सामने से आ रहे थे, तभी एक कार के बगल से राईट साइड से एक साइकिल वाला लड़का आगे निकल रहा था.  लेकिन कार ने पीछे से उसकी साइकिल में टक्कर मार दी. युवक अचानक मेरी ट्रक के अगले चक्के के आगे आकर साइकिल सहित गिर गया. मैंने उसे बचाने के लिए इमरजेंसी ब्रेक लिया, लेकिन इस बीच ट्रक का पहिया उसके सिर और सीने से होता हुआ आगे जाकर रुका. इतना बोलने के बाद सेना मनवर लाकअप में ही सिर पकड़कर बैठ गया.