मुक्तेश्वर समर्थक भाजपाइयों ने सांसद को आड़े हाथों लिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। भाजपा से बैरिया विधानसभा सीट से टिकट पाने से वंचित रहे वरिष्ठ भाजपा नेता मुक्तेश्वर सिंह के जमालपुर स्थित आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं सेक्टर व बूथ प्रमुखों की रविवार को बैठक हुई. इस बैठक में एक तरफ जहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यथित मुक्तेश्वर सिंह को उत्साहित करते हुए भाजपा से घोषित प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए जी-जान से लगने का सुझाव दिया, वही मुक्तेश्वर सिंह के टिकट प्राप्ति में रोड़ा बने सांसद पर सारे वक्ता हमलावर रहे.

उपस्थित सैकड़ों कार्यकर्ताओं के उत्साहवर्धन से उत्साहित अपने संबोधन के दौरान मुक्तेश्वर सिंह ने कहा कि मैं भाजपा द्वारा कराए गए सर्वे, संगठन के रिपोर्ट व अन्य सभी जांच प्रक्रिया में नंबर वन पर रहते हुए भी टिकट से वंचित रह गया, क्योंकि सांसद की रिपोर्ट में मैं शुन्य था. वे नहीं चाहते थे कि मुझे टिकट मिले. शायद उन्हें डर था कि अगर मैं विधायक हो गया तो क्योंकि मेरे पास कार्यकर्ताओं का साथ है. ऐसे में उन्हें यह डर था कि वह हाशिये पर चले जाएंगे. मैंने कार्यकर्ताओं की पूरी निष्ठा से सेवा की है. उनके सुख दुख में उनके साथ रहा हूं और यह क्रम मैं आगे भी जारी रखूंगा.

सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच शपथ लिया कि मैं भाजपा का दामन जीवन भर नहीं छोडूंगा. कार्यकर्ताओं के सुख-दुख से जुड़ा रहूंगा. भाजपा प्रत्याशी के पक्ष  में बढ़-चढ़कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाग लूंगा और उन्हें जीता कर भेजूंगा, लेकिन सांसद के रवैया का उचित समय पर उचित ढंग से जवाब दूंगा. इस मौके पर वक्ता कार्यकर्ताओं ने भाजपा संसद की खुलकर निंदा की. उन्हे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने वाला बताया.

इस अवसर पर राजनाथ पांडेय, मूटन राय, वीरेंद्र शर्मा, हरिकंचन सिंह, बृजेंद्र सिंह, राजेंद्र मिश्र, रणवीर सिंह, जेपी सिंह, दिलीप जी गुप्त, राकेश सिंह, विनोद सिंह, सुजीत तिवारी, अनूप मिश्र,चंद्रकांत सिंह, कल्लू सिंह, अश्विनी ओझा, श्रीभगवान निषाद, कामेश्वर सिंह, शिवजी सिंह, करीमन ठाकुर, सुमेर कूवत, रविंद्र ठाकुर, परमेश्वर वर्मा, सोनू सिंह, विनय सिंह, नंद जी सिंह आदि दर्जनों वक्ताओं ने विचार रखें. अध्यक्षता जैनेंद्र सिंह एवं संचालन अमिताभ कुमार उपाध्याय ने किया. इस बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति उल्लेखनीय रही.