बीएसएनएल ने डिजिटल बैरिया की बोलती बंद कर दी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। दूरभाष केंद्र रानीगंज से संबद्ध इलाके में रविवार दोपहर से ही बीएसएनएल सेवा पूरी तरह से ध्वस्त है. इसके चलते एक तरफ जहां लोगों को एक दूसरे से बात करने में काफी असुविधा हुई, वही क्षेत्र में कार्यरत तमाम सरकारी विभागों के मोबाइल बीएसएनएल से ही जुड़े हैं. ऐसे में जरूरत पड़ने पर लोगों को बात करने में काफी दिक्कत हो रही है.

सबसे ज्यादा परेशानी तो यहां बैंकों मे कामकाज ठप होने से रही. रानीगंज बाजार में चार राष्ट्रीयकृत बैंक है. जिसकी संचार सेवा बीएसएनएल से ही संबंधित है. सोमवार को सुबह से ही लोग बैंक में धन जमा करने अथवा निकालने के लिए लाइन में लगे रहे. दिन भर लिंक फेल रहा, एक भी कार्य नहीं हो पाया. लगन का सीजन है. ऐसे में धन जमा निकासी न होने से लोगों को काफी दिक्कत सामने आई. बैंक से लिंक फेल होने का सूचना पढ़ कर बैंक पहुंचने वाले लोग झल्लाते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर खूब गरजे बरसे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निराश लोगों का आरोप था कि एक तो नोट बंदी से संकट पैदा किए हुए हैं.

अभी तक सही ढंग से धन की निकासी नहीं हो पा रही है. इसलिए रोज-रोज बैंक में कतार लगाना पड़ रहा है. ऊपर से यह लिंक फेल होना भी कहीं केंद्र सरकार के साजिश का हिस्सा तो नहीं है? अपने चहेते जियो वाली कंपनी को लाभ पहुंचाने के लिए ही तो बीएसएनएल की सेवा ध्वस्त तो नहीं की जा रही है. लोग इस तरह की आशंका व्यक्त कर रहे थे. बीएसएनएल सेवा ध्वस्त होने, लिंक फेल होने के चलते रानीगंज बाजार के बैंकों का कामकाज पूरे दिन ठप रहा.