क्रिकेट की पिच पर रामगोविंद की ‘सियासी यार्कर’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। दुनिया के महानतम खेलो में क्रिकेट भी है, जो सारे दुनिया के लोग खेलते हैं.  खेल को खेल की भावना की तरह खेलने चाहिए. खेल से मन  और मस्तिष्क दोनों स्वस्थ रहता है. उक्त बातें प्रदेश के पंचायती राज मन्त्री राम गोविन्द चौधरी के है, जो की शनिवार को न्यू सनराइज क्रिकेट क्लब केवतलिया चौबे (बलुआ) में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह के अवसर पर उन्होंने कहा. 

कहा कि  अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी की सरकार खेल के लिए कई उपाय प्रदेश में किए. ओलंपिक विजेताओं को हमारी सरकार ने बहुत सारे पुरस्कार से नवाजा और खेल के विकास के लिए जीसीएल गठन किया. बलिया में हमारे मुख्यमंत्री स्पोर्ट्स कॉलेज का निर्माण करवा रहे हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमारे क्षेत्र के होनहार लड़के प्रदेश व इंडिया टीम में चयनित हो और आप लोग हम पर भी आशीर्वाद बनाये रखियेगा. चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि आप का एक वोट प्रदेश व देश की तस्वीर बदलता है, मैं आप सबसे अपने लिए आशीर्वाद मांगता हूं.

फाइनल मैच रेवती व मुड़ियारी के बीच खेला गया. टॉस जीतकर रेवती ने मुड़ियारी को खेलने के लिए आमंत्रित किया. मुड़ियारी सारे विकेट गवांकर 16 ओवर में 45 रन ही बना पाई. जबाब में खेलने उतरी रेवती की टीम 10 ओवर में  दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली. विजेता टीम के कैप्टन डिंपू पांडेय को कप दिया गया और उप  विजेता कप मुड़ियारी के कैप्टन अपु यादव  को दिया गया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रेवती के सोनू को दिया गया, वही मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मुड़ियारी टीम के चंद्रशेखर राजभर को दिया गया. खेल आयोजक श्री नाथ राजभर ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया व आभार व्यक्त किया. इस मौके पर शैलेंद्र राजभर, नीतीश कुमार, तेज बहादुर, मंगला चौबे, हरेंद्र सिंह, दिग्विजय सिंह, डॉ. हरिमोहन सिंह आदि मौजूद रहे.