डीआईओएस ने शिक्षा माफिया के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बलिया के जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह को सपा का प्रचारक बनाते हुए जिले के प्रमुख विद्यालयों पर प्रबंधक एवं प्रधानाचार्यों के नाम से रजिस्ट्री भेजने वाले कुछ शिक्षा माफिया पर जिविनि की तहरीर पर सदर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.  इसकी जांच पड़ताल शुरू हो चुकी है. शिक्षा माफियाओं पर 419, 420, 120 सीआरपीसी के तहत मुकदमा कायम किया गया है.

जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने पत्र प्रतिनिधियों से कहा था कि उनके नाम का फर्जी हस्ताक्षर, फर्जी डिस्पैच व फर्जी संख्या के नाम से समस्त विद्यालयों को रजिस्ट्री किया गया था. इसकी जानकारी उस समय हुई जब छुट्टी बिताकर बलिया अपने आवास पर पहुंचे. इसी बीच कुछ विद्यालयों के प्रबंधकों ने जब रजिस्ट्री से निकले पत्र को डीआईओएस के सामने रखा तो उनके होश उड़ गये.

उसमें साफ लिखा था कि सपा सरकार ने बेहतर काम किया है. इसलिए सभी लोग सपा के पक्ष में मतदान करें. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीआईओएस ने पूरे प्रकरण की जानकारी डीएम को दी. इसके बाद एसपी से मिलकर शिक्षा माफिया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया. रविवार को एसपी के निर्देश पर कोतवाली थाना में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसको लेकर शिक्षा विभाग में हडकंप मचा हुआ है.