31 तक जीएसटी में एनरोलमेन्ट करा लें व्यापारी – अशोक गुप्ता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। मंगलवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल जनपद इकाई के अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता की वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर रमेश चन्द्र उपाध्याय, कौशल कुमार श्रीवास्तव, असिस्टेन्ट कमिश्नर जयन्त मिश्रा व विभाग के अधिकारियों के साथ एक औपचारिक बैठक हुई.

श्री गुप्ता ने बताया कि वाणिज्य कर विभाग के सभी पंजीकृत व्यापारी, जिनके पास टीन नम्बर है, उनके पास वाणिज्य कर विभाग के चारों खण्डों के असिस्टेन्ट कमिश्नर द्वारा जीएसटी में एनरोलमेंट हेतु उनके फर्म पते पर यूजर आईडी व पासवर्ड पत्र के माध्यम से भेजा जा रहा है. अतः जिले के सभी व्यापारियों जीएसटी सम्बन्धित पत्र को अविलम्ब प्राप्त कर आनलाइन एनरोलमेंट 31 दिसम्बर 2016 से पहले करा लें. ताकि उन्हें भविष्य में कोई परेशानी न हो सके. जिन व्यापारियों को वाणिज्य कर विभाग से जीएसटी का यूजर आईडी व पासवर्ड पत्र या रजिस्टर्ड मोबाइल नं. के माध्यम से नहीं मिला, पर व्यापारी वाणिज्य कर कार्यालय के अपने खण्ड से अविलम्ब प्राप्त कर लें.

श्री गुप्ता ने कहा  कि नये व्यापारी जिनके पास  वाणिज्य कर  विभाग का टीन नं.  नहीं है. उन्हें जीएसटी में  रजिस्ट्रेशन कराने के लिए समय की कोई बाध्यता नहीं है, वे कभी भी नियमानुसार रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.