असहायों व गरीबों की सेवा में है परम पिता परमेश्वर की तलाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। क्षेत्र पंचायत हनुमानगंज स्थित मुबारकपुर गांव में समाजसेवी राम विलास राय ने गरीबों व  असहायों को कम्बल  वितरित किया.

श्री राय अपने मुबारकपुर स्थित आवास पर आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में 500 गरीबों व असहायों को कम्बलों का वितरण किया. श्री राय विगत आठ वर्षों से अपने गांव के आस पास के सैकड़ों गरीबों व जरूरतमंदों को कम्बल का वितरण हर वर्ष करते रहे हैं. इस दौरान अवध बिहारी राय ने कहा कि क्षेत्र में श्री राय सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. उनकी मंशा रहती है कि क्षेत्र में कोई भी गरीब इस कड़ाके की ठंड में ठिठुरते हुए नहीं रहना चाहिए. वे हर साल गरीबों की बस्तियों में अलाव जलवाते हैं. बुढों और बच्चों को ऊनी वस्त्र की व्यवस्था करते हैं.

इस दौरान समाजसेवी राम विलास राय ने कहा कि बाबा पशुपति नाथ की प्रेरणा से और उनके बताये रास्ते पर चलते हुए गरीबों व असहाय की सेवा करता रहता हूं. इस कलयुग में  असहायों व गरीबों की सेवा में ही  ईश्वर की प्राप्ति है. मेरा हमेशा यही प्रयास रहता है कि कोई असहाय और गरीब भूखा और परेशान न हो. इस दौरान विजयशंकर राय, बच्चा जी राय, कमला शंकर राय, सुरेश पांडेय, झुन्ना जी, गोविन्द खरवार, कमलेश्वर मिश्र, श्याम नारायण मास्टर साहब, गोपाल जी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे.