कलाम हॉउस विजेता और टैगोर हॉउस उपविजेता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती (बलिया) से पुष्पेंद्र कुमार तिवारी

मनस्थली एजुकेशन सेंटर में चल रहे वार्षिक खेल कूद समारोह -2016 का समापन हुआ. फाइनल में टैगोर, सुभाष, नेहरू, कलाम हॉउसों के बीच काफी रोमांचक मैच हुए. कबड्डी में कलाम हॉउस के सीनियर गर्ल्स, टैगोर हॉउस के सीनियर ब्वायज एवं मिडिल ब्वॉयज, मिडिल गर्ल्स, जूनियर ब्वॉयज ने अपना परचम लहराया और कबड्डी मैच में टैगोर हॉउस ने बाजी मारी.

इसी क्रम में खो-खो मैच में नेहरू हॉउस से सीनियर गर्ल्स, मिडिल ब्वॉयज एवं कलाम हॉउस से जूनियर ब्वॉयज सुभाष हॉउस से जूनियर गर्ल्स ने बाजी मारी. मंगलवार को हुए मैचों में कबड्डी प्रतियोगिता में टैगोर हॉउस (सीनियर गर्ल्स) और  ब्वॉयज में नेहरू हॉउस, खो –खो में सुभाष हॉउस (सीनियर गर्ल्स) एवं कलाम हॉउस के सीनियर ब्वॉयज ने मैच जीते. बैडमिंटन में कलाम हॉउस ने बाजी मारी एवं रोप पुलिंग में कलाम हॉउस के जूनियर गर्ल्स ने अपना परचम लहराया. इस पुरे प्रतियोगिता में कलाम हॉउस विजेता और टैगोर हॉउस उपविजेता रहे. वही ब्वॉयज चैंपियन में 131 अंक लेकर टैगोर हॉउस चैंपियन और गैर्ल्स में 123 अंक लेकर कलाम हॉउस चैंपियन रहा. इसके अलावा अन्य प्रतियोगिताओं में स्लो साइकिल रेस, फ्रॉग रेस (जूनियर वर्ग), स्पून मार्बल रेस, सैक रेस, मैथ रेस में बच्चों से खूब आनन्द उठाया.

आज के हुए फाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले छात्र

  • कबड्डी- सुनील पाण्डेय, रोहित यादव, स्वपनिल पाण्डेय, अंजली राय, ज्योति, अनुपमा, सिमी (टैगोर हॉउस)
  • खो-खो-रिंकी कुमारी, ख़ुशी तिवारी, काजल यादव, कोमल सिंह (सुभाष हॉउस)
  • बैडमिंटन – पीयूष सिंह, राजेश यादव, कुंदन कुमार पांडेय, अभिषेक सिंह (कलाम हॉउस)
  • रोप पुलिंग- आकांक्षा वर्मा, रानी सिंह, सलोनी सिंह, अंजलि (कलाम हॉउस)

संस्था के निदेशक सुदेश उपाध्याय एवं प्रबंधक डॉ. अरुण प्रकाश तिवारी, प्रधानाचार्य डॉ. राजीव पाण्डेय ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया, निर्णायक रेफरी के रूप में त्रिलोचन परिजा व राजीव पाल ने की संचालन में जेएनसिंह एवं शशिकांत सिंह ने सभी हाउसों को अच्छे तरीके से प्रेरित किया.