पूनम महाजन व वीरेंद्र सिंह मस्त के मनोनयन पर खुशी जताई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरूण सिंह बन्टू के अध्यक्षता में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की बैठक द्वारिकापुरी स्थित सभागार में बुधवार को हुई.

जिलाध्यक्ष अरूण सिंह बन्टू ने कहा कि भारतीय जनता  युवा मोर्चा  की नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद पूनम महाजन एवं किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त जी के मनोनयन से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. भाजपा के वरिष्ठ दिवंगत नेता प्रमोद  महाजन की पुत्री सांसद पूनम महाजन को युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रमोद महाजन को श्रद्धांजलि देने का काम किया है, जो कि एक सराहनीय है. पूनम महाजन एक संघर्षशील नेता रूप में स्थापित  हो चुकी हैं. उनके नेतृत्व में  युवा मोर्चा पूरे देश में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का काम करेगा.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि बलिया वीरेन्द्र सिंह मस्त भदोही से तीन बार सांसद के रूप में अपनी कार्यक्षमता को साबित कर चुके हैं, जिसके परिणाम स्वरूप उन्होनें किसान नेता होने के नाते किसान मोर्चा के अध्यक्ष बनाने से पूरे देश के किसान काफी उत्साहित हैं. हम सभी को भरोसा  है कि मस्त जी किसानों की समस्या के निदान के लिए सरकार से पूरा मदद करने का कार्य करेंगे. दोनों ही नेताओं के मनोनयन के लिए भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शा को कोटि-कोटि बधाई. बैठक में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया. बैठक में मुख्य रूप से ओमकार चन्द्र सोनी, बसंत सिंह, आलोक सिंह, पंकज राय, अभिषेक सिंह, दीपक सिंह, रामजी वर्मा, अर्जुन शाह, मनीष कुमार, उपेन्द्र पटेल आदि प्रमुख रहे. संचालन रितेश पाण्डेय मोनू ने किया.