सांसद की चौपाल में  फुटपाथी दुकानदारों ने  सुनाई अपनी पीड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वीरेंद्र नाथ मिश्र 

बैरिया (बलिया)। डाक बंगले  पर मंगलवार को लगी भाजपा सांसद भरत सिंह की चौपाल में बैरिया बाजार के व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर बैरिया पुलिस चौकी के सिपाहियों द्वारा गाली गलौज करने और वसूली करने की शिकायत की.

सांसद भरत सिंह ने चौपाल में ही कोतवाल बैरिया केके तिवारी को बुलाया और उनके सामने समस्या रखवाई. कोतवाल केके तिवारी के साथ एसएचओ रेवती शशि मौली पांडेय भी पहुंचे थे. दोनों पुलिस अधिकारियों ने वहां अतिक्रमण हटाए जाने के आदेश की बात करते हुए कहा कि उन सिपाहियों को आदेशित किया गया था. वह अतिक्रमण हटाने में लगे हैं. अगर कहीं किसी भी तरह से कोई दिक्कत होती है तो कोई भी व्यक्ति आकर हमें जानकारी दे सकता है. कानून के साथ व्यावहारिक पक्ष को भी हम समझते हैं, लेकिन आप की स्वतंत्रता वहीं तक है, जहां दूसरे की नाक न आ जाए. यातायात प्रवाह बना रहे, दुर्घटना की आशंका कम रहे, जाम न लगे, इसके लिए पुलिस काम कर रही है. पब्लिक को भी सहयोग करना चाहिए. वैसे कल बाजार में देखकर पटरी के दुकानदारों के सहयोग के लिए भरसक प्रयास किया जाएगा.

बैरिया से सुरेमनपुर मार्ग पर पहले ही अतिक्रमण हटाने के अभियान के तहत जगह चिन्हित की जा चुकी है. यहां भी देख लिया जाएगा. इस अवसर पर बैरिया विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज गांवों से आए लोगों ने सांसद भरत सिंह से स्वास्थ, शिक्षा, रास्ता, सार्वजनिक वितरण आदि की समस्याएं रखी. इसके लिए सांसद ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से मोबाइल पर बात कर निदान का अनुरोध किया. इस अवसर पर पूर्व विधायक विक्रमा सिंह, मुक्तेश्वर सिंह, सुरेंद्र सिंह, जयप्रकाश नारायण सिंह, अरुण सिंह बंटू, विजय बहादुर सिंह, रमाकांत पांडेय, मंटू बिन्द, विजयसिंह, विनोद तिवारी, अमिताभ उपाध्याय, नंदजी सिंह, बड़क सिंह आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.