प्रेम प्रपंच में हुई नृशंस हत्या, शव की शिनाख्त के बाद हुआ खुलासा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। बहरियाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बबुरा गांव में 13 दिसंबर को मिले अज्ञात के शव की पहचान कर ली गयी है. मृतक की पहचान भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के ऐमावंशी गांव निवासी प्रमोद सिंह उर्फ सोनू पुत्र श्याम नारायण सिंह के रूप में हुई है. प्रमोद की बडी ही नृंशस तरीके से  हत्या कर के शव को बबुरा गांव के पास फेंक दिया गया था. इस हत्या के खुलासे के लिए गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने क्राइम ब्रांच व बहरियाबाद पुलिस को निर्देश दिया था कि बहुत जल्द  इस कांड का खुलासा होना चाहिए.

पुलिस की छानबीन में यह मामला प्रेम-प्रपंच का निकला. इसमें प्रेमिका के भाई ने कई बार प्रमोद को मना भी किया था, लेकिन प्रमोद अपनी हरकत से बाज नहीं आया. प्रेमिका का परिवार उसके कारनामों से बहुत ही परेशान हो चुका था. यहां तक कि प्रमोद प्रेमिका के घर पहुंचकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा था. इससे आहत होकर प्रेमिका के भाई ने अपने साथियों के मिलकर योजनाबद्ध तरीके से गला दबाकर तथा लोहे के धारदार हथियारों से प्रहार कर प्रमोद को मौत की नींद सुला दिया. इस हत्या काण्ड के चारों आरोपी शनिवार को सादात रेलवे स्टेशन से कहीं भागने के फिराक में थे, तभी मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को हरतरा पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया.

रविवार को पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि प्रमोद सिंह से प्रेमिका के परिवार वाले काफी परेशान हो गये थे, जिससे मजबूर होकर प्रेमिका के भाई ने प्रमोद की हत्या कर दी.पकड़े गये आरोपियों में बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला खुर्द गांव निवासी इंद्रजीत यादव उर्फ पिंटू, विनोद यादव, अजीत यादव, सुबच्चदन यादव शामिल थे. इनके पास से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद हुआ है. आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में सर्विलांस प्रभारी शिवानंद मिश्रा, बहरियाबाद थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा, श्री प्रकाश शुक्ला, अमित कुमार मि‍श्रा, दिनेश कुमार, धनंजय सिंह, भैयालाल सोनकर आदि शामिल थे.