होली के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

हल्दी,बलिया. विधानसभा चुनाव शांति पूर्ण माहौल में संपन्न होने के बाद होली त्योहार भी खुशी पूर्वक मनाया जाय इसके लिए हल्दी थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी द्वारा हल्दी में फ्लैग मार्च शुक्रवार की शाम किया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि होली का त्योहार में क्षेत्रीय लोगो से सहयोग की अपेक्षा है. हालांकि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. अगर किसी प्रकार की अराजकता , हुड़दंगाई हुई तो कार्रवाई हर हाल में होगी. यह त्यौहार प्रेम का है सभी एक दूसरे की गलतियों को भूल कर आपसी भाई चारा के साथ पर्व मनाएं ताकि इलाका का हर तरफ प्रशंसा हो. सहयोग सबका बना रहे ,पुलिस सेवा में हाजिर है. पुलिस ने हल्दी के साथ साथ रामगढ, मझौवा, गायघाट, बेलहरी, सीताकुण्ड, अगरौली, सोनवानी, कठही, कृपालपुर आदि गांवों का भ्रमण अपने दल बल के साथ किया गया।इस मौके पर उपनिरीक्षक शैलेन्द्र पाण्डेय, शिवमूर्ति तिवारी, सहित पुलिस फोर्स उपस्थित रही.

(हल्दी संवाददाता आरके की रिपोर्ट)

 

बांसडीह पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बांसडीह – जिस तरह विधानसभा चुनाव शांति पूर्ण माहौल में संपन्न हुआ. उसी तरह होली त्यौहार भी खुशी पूर्वक मनाया जाय. इसके लिए बांसडीह सर्किल एरिया में फ्लैग मार्च गुरुवार की शाम किया गया.  सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि चुनाव में जिस तरह शांति पूर्ण माहौल लोगों ने बनाया. उसी तरह त्यौहार के समय भी सहयोग की अपेक्षा है.  हालांकि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. अगर किसी प्रकार की अराजकता , हुड़दंगाई हुई तो कार्रवाई हर हाल में होगी। सीओ ने कहा कि यह त्यौहार प्रेम का है सभी एक दूसरे की गलतियों को भूल कर आपसी भाई चारा के साथ पर्व मनाएं ताकि इलाका का हर तरफ प्रशंसा हो. सहयोग सबका बना रहे ,पुलिस सेवा में हाजिर है. हालांकि मैरीटार, चौराहा, नारायणपुर , हालपुर सहित बांसडीह नगर पंचायत में भ्रमण किया गया. सीओ प्रीति त्रिपाठी के साथ , सीओ पुलिस लाइन बलिया श्रीराम कुशवाहा, बांसडीह कोतवाल राजीव मिश्र सहित पुलिस फोर्स पैदल मार्च में रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट)

 

बैरिया एसएचओ ने दी पटरी दुकानदारों को चेतावनी

बैरिया. होली के त्योहार के मद्देनजर एसएचओ बैरिया ने मंगलवार को बैरिया बाजार का पुलिस बल के साथ भ्रमण किया. इस दौरान एसएचओ शिवशंकर सिंह ने पटरियों पर दुकान लगाने वाले ठेला एवं घोमचे वाले दुकानदारों निर्देश दिया कि दुकान पटरी से अंदर लगाए , अन्यथा की स्थिति में नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)