लखनऊ में सत्ता संग्राम, बैरिया में उपलब्धियों का बाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। समाजवादी पार्टी का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को जूनियर हाई स्कूल बैरिया के प्रांगण में सम्पन्न हुआ. इस मौके पर वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमन्त्री अखिलेश  यादव की सरकार की एक-एक उपलब्धियां गिनाईं. कार्यकर्ताओं से इसे जन-जन तक पहुंचाने का आह्वाहन किया. जिस तरह 2013 में बैरिया विधानसभा सीट पर सपा को जीत दिलाकर यहां पार्टी की आधारशिला रखी, उसी तरह 2017 के विधान सभा चुनाव मे सपा प्रत्याशी को पहले से भी अधिक मतों से जिताने की अपील की. इसके लिए अभी से कमर कस कर तैयार हो जाने के लिए कहा गया.

इसे भी पढ़ें – रसड़ा में दिग्गज सपाइयों ने गिनाईं उपलब्धियां

एक सुर में सपाई दिग्गजों ने अखिलेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया
एक सुर में सपाई दिग्गजों ने अखिलेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

इसे भी पढ़ें – नीरज शेखर ने सुनीं बाढ़ से विस्थापितों की पीड़ा

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि सदस्य विधान परिषद रामसुन्दर दास निषाद ने कहा कि एकमात्र समाजवादी पार्टी ही वह पार्टी है जो गरीब गुरबा की समस्याओं को समझती हैं. श्री निषाद ने प्रदेश सरकार की आगामी एक अक्टूबर से गरीब निराश्रित महिलाओं को 500 रुपये मासिक पेंशन दिए जाने की बात बताते हुए महत्वपूर्ण 29 योजनाओं पर विस्तार से बताया.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश की वापसी तय करेगी यूथ ब्रिगेड – एबाद

सपाई बोले, अखिलेश यादव ने सारे चुनावी वादे पूरे किए
सपाई बोले, अखिलेश यादव ने सारे चुनावी वादे पूरे किए

इसे भी पढ़ें – युद्ध स्तर पर चले बचाव व राहत का काम -शिवपाल

एमएलसी ने कार्यकर्ताओं से इसे जन-जन तक पहुंचाने की अपील की. साथ ही पार्टी के कार्य, नीति व आगामी उद्देश्यों के बारे में बताकर अपने पक्ष में करने को कहा. बोले सपा सरकार ने जितना विकास किया है, अब तक इतना किसी भी सरकार ने नहीं किया है. ऐसे में विकास के बल पर ही हम फिर सत्ता में आएंगे. इसमें कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी. मुख्यमन्त्री ने जनहित की जितनी योजनायें संचालित किया है, उसे जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हम सभी की है. गांव में एक-एक व्यक्ति से मिल कर योजनाओं के बारे में बताना होगा. तभी जाकर सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचेंगी.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं के उत्थान के लिए सपा कटिवद्ध – रिजवी

समर्थकों का उमड़ा हुजूम सपा नेताओं में भर रहा था जोश
समर्थकों का उमड़ा हुजूम सपा नेताओं में भर रहा था जोश

 

इसे भी पढ़ें – बलिया में गंगा पर पुल के लिए 630.29 करोड़ मंजूर

निषाद बोले मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में जनता से वादा पूरा करके इतिहास रचा है. साथ ही इसका सीधा लाभ जनता को मिला है. मुख्य अतिथि ने संगठन की एकता पर विषेश बल देते हुए संगठित होकर कार्य करने को कहा. इस क्रम में विधायक गोरख पासवान, मु. रिजवी,पूर्व विधायक व पार्टी के प्रदेश सचिव सनातन पाण्डेय, दर्जा प्राप्त राज्य मन्त्री अमित त्रिपाठी, व्यास गोंड, प्रदेश युवजन सभा सचिव राधेश्याम यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, लक्ष्मण गुप्त, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव,अरविन्द सिंह सेंगर, सूर्यभान सिंह, विनोद सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, नृपेन्द्र मिश्र, उत्तम पाण्डेय, अजय सिंह, चन्द्रशेखर सिंह, बैरिया सपा महासचिव निर्भयनारायण सिंह, मनोज यादव, साकिर अली, राजकिशोर यादव आदि दर्जनों वक्ताओं ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनायी और आगे के लिए जुट जाने को कहा. समस्त आगन्तुकों का स्वागत प्रवेश द्वार पर अपनी टीम के साथ विधायक जयप्रकाश अंचल के पुत्र व सीयर प्रमुख विनय प्रकाश अंचल व आगन्तुकों के प्रति आभार ज्ञापन विधायक जयप्रकाश अंचल ने किया. अध्यक्षता बैरिया विधान सभा इकाई सपाध्यक्ष उमेश यादव व संचालन विनायक मौर्य ने किया.

बैरिया की खबरों के लिए क्लिक या टैप करें