अखिलेश की वापसी तय करेगी यूथ ब्रिगेड – एबाद

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर रविवार को यूथ ब्रिगेड के जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद का गाजीपुर के रास्ते बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के युवाओं ने गाजे बाजे के साथ सैकड़ों की संख्या में भव्य स्वागत किया.

गाजीपुर के रास्ते बलिया पहुंचने पर मोहम्मद एबाद का हुआ जबरदस्त स्वागत
गाजीपुर के रास्ते बलिया पहुंचने पर मोहम्मद एबाद का हुआ जबरदस्त स्वागत

इसे भी पढ़ें -आग ने ली युवक की जान, किशोर समेत दो झुलसे

मिशन 2017 के लिए कमर कसने का आह्वान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बहेरी के रास्ते समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आने पर उनका युवा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. युवाओं को संबोधित करते हुए एबाद ने कहा कि सपा में युवाओं की तादाद अच्छी खासी है. उन्होंने मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष चंदन यादव को ढेर सारी बधाइयां दी तथा युवाओं को मिशन 2017 कमर कसने का आह्वान किया. उन्होंने युवाओं को जोश एवं जज्बे के लिए बधाई दी. विरोधी राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने युवाओं से प्रदेश में शांति कायम करने में सहयोग करने की अपील की.

एबाद ने कहा कि युवाओं ने साथ दिया तो अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता. विशिष्ट अतिथि प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री नारद राय, विधायक जयप्रकाश अंचल, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष राजमंगल यादव, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, विश्राम यादव ने युवाओं की मजबूत करने के लिए चंदन यादव को बधाई दी. इस मौके पर जमाल आलम, अखिलेश यादव, आनंद यादव, जय पाल यादव, अमित यादव, शेखर यादव, संजय राकेश यादव और आज आलम, अंजनी यादव आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन मनन दुबे तथा अध्यक्षता सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष यशपाल सिंह ने किया.