तस्कर ‘चंद्रमा’ की जगह निर्दोष ‘चंद्रमा’ का पुलिसिया उत्पीड़न – उपेंद्र तिवारी

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। चन्द्रमा यादव पुत्र नेपाल यादव निवासी मठिया, नरही, जनपद बलिया पर पूरे प्रदेश में कहीं एक भी मुक़दमा दर्ज नहीं है. इसके बावजूद प्रदेश सरकार के बर्खास्त मंत्री के इशारे पर उसे गो तस्कर साबित करने पर पुलिस तूली हुई है. दूसरी तरफ पूर्व मंत्री का समर्थक चंद्रमा यादव पुत्र स्व. स्वामीनाथ यादव, निवासी मठिया, नरही, बलिया गो तस्कर है, उस पर मऊ में भी मुकदमा दर्ज है. इसी चन्द्रमा यादव के मुक़दमे को गोपालक चन्द्रमा यादव पर दिखाकर गो तस्कर बनाने का प्रयास किया जा रहा है, जो सरासर गलत है. यह दावा है फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी का.

इसे भी पढ़ें – नरही कांड की पीड़िता राधा राय को पांच लाख की सरकारी मदद

नारद राय को भी आड़े हाथों लिया

बुधवार को भाजपा कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता में श्री तिवारी ने नरही कांड में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता विनोद कुमार राय के परिजनों को प्रदेश सरकार के मंत्री नारद राय द्वारा पांच लाख का चेक देने को परिजनों को छलने वाला कृत्य बताया. कहा कि यह चेक किसान दुर्घटना बीमा का है, जो मंत्री जी नहीं भी देते तो जिला प्रशासन अपने आप देता.

इसे भी पढ़ें – प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है भाजपा – अंबिका चौधरी

रसड़ा विधायक की हरकतों पर भी बरसे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह द्वारा विनोद राय की बच्चियों को गोद लेने को राजनीति करार देते हुए कहा कि विधायक जी, इतने ही हमदर्द हैं तो अपनी बनाई हुई नगरा बेल्थरा रोड पर दुर्घटना में मृत 38 लोगों के परिजनों के आंसू क्यों नहीं पोछने गए. यह सड़क उन्हीं के द्वारा बनवाई गई थी. उन्होंने पैसा बचाने के लिए सड़क की पटरी खोदवा दी थी. इसके चलते पटरी पर गढ़ा हो गया,  गड्ढे में पानी भर गया. दुर्भाग्यवश इसी गड्ढे के ऊपर ट्रॉली पलटी थी, जिसमे 38 लोग पानी में डूबने और ट्रॉली से दबने के कारण मारे गए. विधायक जी क्या अपनी करनी के कारण 38 लोगो को मौत की नींद सुलाने के बाद उनके परिजनों और बच्चों का हाल जानने कभी गए. अगर आज इस घटना की सीबीआई जांच करा दी जाए तो इनकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

इसे भी पढ़ें – विनोद राय की तीनों बेटियों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे उमाशंकर

पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग

कैबिनेट मंत्री नारद राय को आड़े हाथों लेते हुए श्री तिवारी ने कहा कि उस दिन मंत्री जी की हमदर्दी कहां चली गई थी, जब नरही के लोगों का हज़ारों एकड़ खेत तत्कालीन राजस्व मंत्री के इशारे पर जब्त कर दो साल से अधिक दिनों तक खेती करने से रोक दिया गया था. श्री तिवारी ने कहा कि पूर्व मंत्री इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच की बात कह रहे हैं तो मैं भी उनसे इस पूरे घटनाक्रम की सीबीआई जांच की मांग करता हूं. अगर राज्य सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश करवा दे तो मैं केन्द्र से इसे करवा दूंगा.

इसे भी पढ़ें – रोते रोते बेहोश हो जा रही हैं विनोद राय की पत्नी