स्कूली वाहन के धक्के से अधेड़ की मौत, अन्य हादसों में आधा दर्जन घायल

बलिया। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के जमुई टीएस बंधा पर हुए सड़क हादसे में जहां एक अधेड़ ने दम तोड़ दिया, वही अन्य हादसों में करीब आधा दर्जन लोग चुटहिल हो गए.

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के जमुई टीएस बंधा पर शनिवार को स्कूल वाहन के धक्के से उसी गांव के रामाश्रय राजभर (55) की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. साथ ही दुर्घटना करने वाले वाहन को भी अपने कब्जे में ले लिया है. वाहन और चालक दोनों उसी गांव के ही निवासी हैं.

रामआसरे की बीमार पत्नी बेचनी देवी वर्तमान में इलाज हेतु अपनी पुत्री के यहां रायबरेली गई हैं. रामाश्रय राजभर अपनी पुत्री को स्कूल छोड़ वापस लौटकर चाय की एक दुकान पर खड़े थे. उसी दौरान एक विद्यालय में चलने वाले मैजिक ने पीछे से उन्हें धक्का मार दिया. इस हादसे में सड़क पर गिर कर वह गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंच इलाज हेतु रामाश्रय को तत्काल स्थानीय सीएचसी पहुंचाए. वहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मृत्यु का समाचार पहुंचते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. साथ ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. आनन-फानन में गांव की महिलाएं रामाश्रय की झोपड़ी पर पहुंच परिवार वालों को सांत्वना देने लगी.

उधर, बांसडीहरोड थाना क्षेत्र में बलिया से बांसडीह सवारी लेकर जा रहा टेंपो बांसडीहरोड पेट्रोल पंप के पास किसी गाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दौरान भीषण चीख-पुकार मच गई. टेंपो इतनी बुरी तरह पलटा था कि उसके तीनों पहिये आसमान की तरफ हो गए थे (तस्वीर ऊपर). आसपास के लोगों ने दौड़कर गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाला. घायलों में विशाल कुमार (22) निवासी बांसडीह बाजार व मन्नू राम (42) निवासी छोटकी सेरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. अन्य कई लोगों को काफी चोटें आईं. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जुटी रही. कुछ घायलों का स्थानीय चिकित्सकों के यहां भी इलाज करवाया गया. इस दौरान उक्त सड़क पर देर तक यातायात भी बाधित रहा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा-बलिया मार्ग पर माधोपुर गांव के समीप शनिवार की सुबह आठ बजे किशोरी को बचाते समय बाइक सवार युवक और किशोरी दोनों घायल हो गए, जिन्हें तत्काल रसड़ा सीएचसी लाया गया, जहां दोनों का उपचार चल रहा है. आर्यन पांडेय (25) निवासी तीखमपुर, बलिया बाइक से योगा परीक्षा देने रसड़ा आ रहा था. इसी दौरान माधोपुर गांव के पास अचानक सड़क पर किशोरी सलोनी (10) पुत्री आनंद निवासी माधोपुर आ गई. उसे बचाते-बचाते युवक टकरा गया और उसकी बाइक पलट गई, जिससे दोनों घायल हो गए.

बलिया-बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पचरूखियां ढाले के पास सामने आए कुत्ते को बचाने में बाइक सवार घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. दोकटी थाना क्षेत्र के भुवाल छपरा निवासी अनूप कुमार (25) किसी कार्य से बलिया जा रहे थे. इसी बीच पचरूखियां ढाले के सामने अचानक आए कुत्ते को बचाने में गंभीर रूप से घायल हो गए.

Click Here To Open/Close