करेंट की चपेट में आए किशोर की मौत, दो महिलाएं झुलसीं

सिकन्दरपुर /रसड़ा/बलिया। पकड़ी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में करेंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. रोहित (14) पुत्र लालबहादुर शाम को पशुओं को चराते समय पानी में गिरे 11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आ गया.  उधर, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कुरेम राजभर बस्ती में मंगलवार की सुबह बिजली पोल में करेंट उत्तर जाने से दो जर्सी गायों की मौत गयी तथा दो महिलायें झुलस गयी. दोनों महिलाओं का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया.

इसे भी पढ़ें – लगा गोया जलजला आ गया

गड़ही के करीब गुजरना महंगा पड़ गया

पकड़ी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में रोहित उर्फ बंटी भैंस चराने के लिए अपने खेत की तरफ गया था, वहीं पर स्थित विद्युत उपकेंद्र के पास टूटकर हाई वोल्टेज तार गड़ही में गिरा था. उसमें पानी भरा हुआ था. रोहित ज्योंहि गड़ही के पास से गुजरा उसका पैर पानी को छू गया और वह करेंट की चपेट में आ गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने किशोर के शव के साथ प्रदर्शन किया. ग्रामीणों की मांग थी कि अवर अभियंता और संबंधित अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कर विभागीय कार्रवाई भी सुनिश्चित हो. बाद में संबंधित अधिकारियों के बहुत समझाने पर परिवार वाले शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने को तैयार हुए.

इसे भी पढ़ें – करेंट की जद में आई अध्यापिका ने दम तोड़ा

करेंट की चपेट में आई दो गायों ने मौके पर ही दम तोड़ा

उधर, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कुरेम राजभर बस्ती में मंगलवार की सुबह पोल में करेंट आ जाने से आस पास की जमीन में भी करेंट उतर गया. इसकी चपेट में आने से छोटेलाल राजभर की दो जर्सी गायें मौके पर ही दम तोड़ दी. वहीं मौजूद लीलावती देवी (45) पत्नी छोटेलाल तथा शीला देवी (55) पत्नी धर्मदेव राजभर गम्भीर रूप से झुलस गयी. इसके अलावा दर्जन भर लोगों को भी बिजली का झटका लगा. बिजली विभाग को फोन करके लाइन कटवाया गया.  दोनों गम्भीर रूप से झुलसी महिलाओं का इलाज सामुदायिक केन्द्र पर कराया गया.

इसे भी पढ़ें – करेंट की चपेट में आऩे से किशोर समेत दो की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.

बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.

बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.

अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.

अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें

 

Click Here To Open/Close