सड़क हादसों में घायल दो लोगों ने दम तोड़ा, एक युवक की हालत गंभीर

रसड़ा/बिल्थरारोड/सुखपुरा (बलिया)| रसड़ा में जहां बाइक के दुर्घटना ग्रस्त होेने से दो युवक घायल हो गए, वहीं बिल्थरारोड व सुखपुरा में हादसे में घायल दो लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

रसड़ा के प्यारेलाल चौराहे पर बाइक के धक्के से दो लोग जख्मी हो गए. दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जिसमे एक युवक की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. रसड़ा नगर के पानी टंकी रोड निवासी पप्पू (40 वर्ष) बाइक सवार ने छितौनी निवासी गुड्डू (36 वर्ष) को जोरदार धक्का मार दिया. इस हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिसमे इलाज के दौरान पप्पू की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

बिल्थरारोड (बलिया) में उभांव थाना के अखोप गांव के समीप मुख्य मार्ग पर शनिवार की देर शाम सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से बाबूलाल गोंड (70) गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनकी रविवार की सुबह मौत हो गई. इस सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया. बाबूलाल गांव के समीप ही टहलकर वापस घर लौट रहे थे, उसी वक्त हादसा हो गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अपायल निवासी केदार यादव (60) की दुर्घटना के बाद वाराणसी में इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो जाने की खबर आते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. केदार यादव 30 मई को सुखपुरा बोड़िया से पैदल गांव लौट रहे थे. इस बीच एक बाइक सवार युवक ने तेज टक्कर मार दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोट लग गई. गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया था, जहां उनकी मौत हो गई.