भाजपा नेता कमालुद्दीन ने की आत्मदाह की कोशिश

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के  नेता कमालुद्दीन शेश ने बृहस्पतिवार को जिला अधिकारी कार्यालय के सामने आत्मदाह की कोशिश की. हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयास से बड़ी दुर्घटना टल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ें – बलिया की इस बेटी से  थर्राया रानी का झांसी

तीन दिन पहले चेताया था कि कार्रवाई न होने पर आत्मदाह कर लेंगे

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरुण सिंह बंटू ने बताया कि बलिया की बेटी का अपमान करने वाले बसपा नेताओं को जनपद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता कमालुद्दीन ने तीन दिन पहले ही जिला प्रशासन को अवगत करा दिया था कि यदि बसपा के तीन नेताओं नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल और मेवालाल की गिरफ्तारी तीन दिन के अंदर नहीं होती है तो वह जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे. इसके बावजूद प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की.

इसे भी पढ़ें – दयाशंकर सिंह की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की

शासन और प्रशासन के रवैये पर भाजयुमो ने आक्रोश जताया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की बैठक द्वारिकापुरी स्थित सभागार में हुई. सरकार एवं जिला प्रशासन के रवैया को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि बलिया की बागी धरती अपनी बेटी का अपमान नहीं सहेगी. नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापे पड़ रहे हैं. ठीक उसी प्रकार बलिया की बेटी का अपमान करने वाले बसपा नेताओं की गिरफ्तारी के लिए कदम उठा जाए.

इसे भी पढ़ें – बेटी के सम्मान में बलिया बंद का जबरदस्त असर

गिरफ्तारी ततकाल नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे

नेताओं ने चेतावनी दी है कि यदि राज्य सरकार पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हुए आरोपी बसपा नेताओं की गिरफ्तारी नहीं करती है. उस स्थिति में बलिया की जनता सड़क पर उतरने को बाध्य होगी. बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अरुण सिंह बंटू तथा संचालन आशीष प्रताप सिंह ने किया. बैठक को रितेश पांडेय, बसंत सिंह, गोलू सिंह, आलोक सिंह, पंकज राय, अजय दुबे, कन्हैया प्रसाद, पंकज पाठक, दीपक सिंह, हरि सिंह, अमित तिवारी, रवि यादव, ओंकार चंद सोनी, रवि सिंह, छोटू पांडेय, सत्यनारायण यादव, अभिषेक तिवारी, राहुल पांडेय, मनीष कुमार, दीपक कुमार, सोनू कुमार आदि शामिल रहे.

इसे भी पढ़ें – सुखपुरा पुलिस पर पथराव को लेकर 150 पर रिपोर्ट दर्ज