शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- आपके पास तो 40 दलों का सपोर्ट है, इसे नहीं कहेंगे ‘महागिरावट’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नई दिल्ली। बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और महागठबंधन को ‘महामिलावट’ कहने पर तंज कसा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, ”सरजी, आपके अनुसार 20 से ज्यादा पार्टियां ‘महामिलावट’ हैं, लेकिन आपको 40 से ज्यादा दल सपोर्ट कर रहे हैं. आप इसे क्या कहेंगे? ‘महागिरावट’. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, यही समय है जब आप अपने सभी या कुछ वादों को पूरा कर वादों और प्रदर्शन के बीच की खाई पाटें’. सिन्हा ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा,’100 स्मार्ट शहरों का क्या हुआ? क्या किसी एक का नाम बता सकते हैं?. अगर ताली कप्तान को मिलती है तो गाली भी कप्तान की है’.
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर सवालों का सामना करने की अपील की थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था, सर, चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए, जिसका सेशन बनावटी न हो. साथ ही यह प्रेस कांफ्रेंस राग दरबारी और सरकारी मानसिकता वाला मीडिया न करे. नहीं तो आप लोकतांत्रिक दुनिया के इतिहास में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में नीचे गिर जाएंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी प्रश्नोत्तर सत्र नहीं हुआ.
एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- क्या आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और नए नेतृत्व के पहले यह उचित और सही समय है कि आपको अपने सभी पक्षों के साथ बाहर आना चाहिए. अपने कार्यकाल के अतिम सप्ताह और महीनों में आपने यूपी, बनारस आदि भागों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की है. फिर भी आपको शुभकामनाएं देता हूं.