छात्रों ने नशाखोरी के खिलाफ किया जनजागरण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार(बलिया)। बढती नशाखोरी की प्रवृत्ति के खिलाफ के प्रति कार्मेल मिशन स्कूल बाँसडीह के छात्रों ने सहतवार मे जनजागरण कर लोगों को नशा से दूर रहने का आह्वाहन किया. उसके बाद सहतवार थाने के प्रांगण मे शिविर लगाकर लोगों को नशा से होने वाले दुष्परिणाम के बारे मे जनाकारी दी. छात्रों ने नुक्कड़ सभा कर लोगो नशा से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर इससे दूर रहने की सलाह दी.
इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर नरेन्द्र सिंह ने कहा कि आजकल लोगों में नशा की लत बड़ी जोरशोर से बढ रहा है. जिसका आने वाले दिनों में बड़ा दुष्प्रभाव देखने को मिलेगा. आजकल युवाओ में ज्यादात्तर नाशा की प्रवृति बढती जा रही है. जो आने वाले भविष्य के लिए खतरे का संकेत है. युवा पीढ़ी अगर समय रहते सचेत नही होती है तो आगे आने वाला समय बहुत ही घातक होगा. जो देश हित के लिए काफी नुकसानदेय होगा.
नशा धुम्रपान हो या कोई भी हो, सीधे फेफड़े और सारे शरीर के अभिन्न अंगो पर प्रभाव डालता है. उसके बाद धीरे धीरे शरीर शिथिल होता है, बाद में भयानक बिमारी का रुप धारण कर लेता है. आईये आज हम सभी नशा मुक्ति के लिए शपथ लें कि भविष्य मे न कोई नशा करेगे, न किसी को करने देगे.
इस अवसर पर पूर्व नगरपंचायत अध्यक्ष सहतवार नरेन्द्रबहादुरसिह, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश पाण्डेय, समाजसेवी धर्मनाथ सिंह, विजय बहादुर तिवारी, अनिल तिवारी, विपिन तिवारी व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपना विचार व्यक्त किया.