होटल लीला का हुआ चालान, पेप्सी को मिली चेतावनी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम की छापेमारी में मिली खामियां

आधा दर्जन से अधिक दुकानों से नमूने लेकर जांच को भेजा

बलिया। एसडीएम सदर अश्विनी श्रीवास्तव के नेतृत्व में खाद्य सामग्रियों की गुणवत्ता की जांच करने को टीम रविवार को शहर में निकली. स्टेशन रोड, टाउन हाल रोड पर आधा दर्जन से अधिक दुकानों में छापेमारी की और नमूने लिए. साथ ही खोवा सहित 34 किग्रा खाद्य सामग्री नष्ट कराई. पेप्सी होटल को साफ-सफाई में सुधार सूचना निर्गत करने की संस्तुति टीम ने की. चेतावनी दी गई कि सुधार सूचना का अनुपालन नहीं करने पर प्रतिष्ठान का लाइसेंस रद्द कर बंद करा दिया जाएगा. वहीं लीला होटल को भी बिना लाइसेंस के संचालन पर चालान किया गया.

इस बार टीम के निशाने पर बड़े दुकानदार ही रहे. टाउन हाल रोड पर पेप्सी होटल के पास श्रीराम ट्रेडर्स से रंगीन दिलखुश, मावाफूल मिठाई का नमूना लिया. वहीं भारत भंडार से छेने का दहीबड़ा, कृष्णा भंडार, न्यू क्षीर सागर से क्रीम काला जाम, क्रीम छेना, रंगीन केशर भट्ठी का नमूना लिया गया. लीला हाेटल से पनीर की शुद्धता परखने के लिए नमूने लिए.

इसके बाद स्टेशन रोड पर विजयश्री, प्रकाश मिष्ठान व विजय सिंह के प्रतिष्ठान से ग्रेवी के कुल 14 नमूने लिए गए. इससे दुकानदारों में हड़कम्प मचा रहा. इस दौरान मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी आरपी सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिनेश राय, नरेंद्र कुमार, बिपिन गिरि, संतोष कुमार, चन्द्रप्रकाश, अमित सिंह, खाद्य सहायक दयाशंकर व पुलिस कर्मी मौजूद थे.