ग्रापं की खुली बैठक में जुटे ग्रामीण, नहीं पहुंचे ब्लाककर्मी व अधिकारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

खुली बैठक में छाया रहा राशन कार्ड का मुद्दा

सिकन्दरपुर(बलिया)। बस स्टैंड स्थित गाँधी अाश्रम के प्रांगण में रविवार को ग्राम पंचायत सरवारककरघटी के खुली बैठक में ब्लाक के कर्मचारियों के अनुपस्थिति में खुली बैठक प्रधान रामदेव यादव की देखरेख में हुई. जहां पर सबसे अधिक राशन कार्ड से कटे नाम जोड़ने का मुद्दा छाया रहा.

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ग्राम पंचायत सरवारककरघटी में खुली बैठक कराने के लिए ग्राम प्रधान रामदेव यादव द्वारा प्रचार-प्रसार करा कर रविवार को गाँधी आश्रम में बैठक बुलाई गई थी. बैठक के दौरान सूचना के बाद भी ब्लॉक के जिम्मेदार कोई भी अधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे. काफी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों के बावजूद ब्लाक के जिम्मेदार अधिकारियों के मौजूद नहीं होने के कारण ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिला.

।बैठक में राशन कार्ड व राशन सूची से कटे नाम जोड़ने की को लेकर हायतौबा मची रही. राशन कार्ड से जिनके नाम कटे हुए थे उसे जोड़ने के लिए आधार कार्ड के साथ फार्म भरवाया गया. ग्राम पंचायत के खुली बैठक में ब्लॉक के जिम्मेदार अधिकारियों के मौके पे मौजूद नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर ग्राम प्रधान रामदेव यादव ने बताया कि बैठक के बावत सभी अधिकारियों को अवगत कराया गया था, लेकिन किन्हीं कारणों से मौजूद नहीं हुए. इस संबंध में पूछे जाने पर ग्राम पंचायत अधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि विलंब से सूचना मिलने के कारण मौके पर मौजूद नहीं हो सके. बैठक में शिवनारायण राय, रविंद्र सिंह, दिलीप कुमार, संजय यादव, टीमल कुमार, पंकज यादव, दयानंद, सुरेश आदि लोग सैकड़ो लोग उपस्थित रहे.