प्रदेश सपा अध्यक्ष के स्वागत की तैयारी को अंतिम रूप दिया बैठक में

  • पूर्व मंत्री मो.जियाउद्दीन रिजवी ने योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल

सिकन्दरपुर : विधानसभा क्षेत्र सिकन्दरपुर के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक मंगलवार को डाकबंगला में हुई. इस में 29 फरवरी को सिकन्दरपुर आ रहे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के स्वागत की तैयारियों के बारे में चर्चा कर उसे अंतिम रूप दिया गया.

बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री मो.जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का 29 फरवरी को यहां स्वागत ऐतिहासिक होगा.

प्रदेश-केन्द्र सरकारों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन सरकारों का उद्देश्य जनता को गुमराह और गरीबों का उत्पीड़न करना ही है.

उन्होंने कहा कि विकास और जनसमस्याओं से इनका कोई मतलब नहीं है. यही कारण है कि विकास के सभी काम ठप हैं और मात्र नारे के सहारे सरकार चल रही है. सरक के विधायक और मंत्री सपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं.

सपा नेता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के तीन बजट चले गए लेकिन खरीद -दरौली घाट पक्का पुल के लिए एक रुपया आवंटित नहीं किया गया. सपा सरकार में जो 17 करोड़ आवंटित किये गये थे उससे पुल निर्माण का कार्य चल रहा है.

मो.रिजवी ने विधायक के इस बयान को हास्यास्पद बताया कि पुल के निर्माण में धन आड़े नहीं आएगा. इसकी निंदा करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता सब जानती है कि उसका असली हितैषी कौन है.

बैठक में राजेन्द्र यादव, गुरूजलाल राजभर, भीष्म यादव, हिरामन यादव, देवनारायण यादव, सत्यप्रकाश पाण्डेय, नुरुल हसन, हृदय यादव, हरिन्दर पासवान, अनिकेत साहनी, लालबाबू यादव, चन्द्रमा यादव, राहुल राय, परीक्षित सिंह, नमोनारायण सिंह, संजय यादव आदि ने भी विचार रखे. अध्यक्षता रामजी यादव और संचालन रवि यादव ने किया.