भावरकोल में आपसी रंजिश में युवक के सीने में मारी गोली

गाज़ीपुर। चुनाव के समापन होने के बाद ही आपसी रंजिशों का दौर एक बार फिर आरंभ होता दिखाइ दे रहा है. जिस का नजारा गाजीपुर जनपद के थाना भावरकोल के खरडीहा गांव में शनिवार को देखने को मिला, जब गांव के ही रहने वाले संतोष राय (38) वर्ष शाम के वक्त अपने नित्य क्रिया से निपट खेत से वापस आ रहे थे, तभी गांव के ही दो लोगों ने उन्हें रास्ते में घेर कर गोली मार दिया और मौके से फरार हो गए.

अचानक गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन घटनास्थल पर आनन फानन में पहुंचे और इसकी सूचना भांवरकोल पुलिस को देते हुए घायल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए. जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने देखा की गोली संतोष के दाहिने सीने के पास लगी है. जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी है, उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कुमार सिंह सिसोदिया ने भी जिला अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी लिया और बताया कि यह घटना पुरानी रंजिश के चलते हुई है. जिसमें दो लोगों का नाम सामने आया है, जिसमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है. पूछताछ के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.