ट्रेन धीमी होते ही भाग खड़ा हुआ एसएसबी जवान, मिली लाश

गाजीपुर। जनपद के नन्दगंज थानाक्षेत्र अन्तर्गत देवकली ग्राम के पास गांगी नदी के किनारे एसएसबी के जवान धनदेव राम (52) की लाश एक पेड़ पर लटकती हुई मंगलवार को मिली, जिससे ग्रामीणों में कौतुहल मच गया.

बताया जाता है कि 52वीं बटालियन एसएसबी अररिया बिहार के 8 जवान दुर्ग एक्सप्रेस से भिलाई स्थित अपने मुख्यालय इंक्वायरी में जा रहे थे. जिसमें इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार गुप्ता के साथ शेषराम ठाकुर, सुरेंद्र राम मंडल, धनदेव राम, हवलदार दीपू श्रीवास्तव, नीलाद्री चक्रवर्ती, भरतभुजा शामिल थे. ट्रेन रात्रि लगभग 8 बजे तराव स्टेशन के पूर्वी छोर पर पहुंची तो धीमी रफ्तार होते ही धनदेव कूदकर भागने लगा. जिसे देखकर अन्य जवान साथी भी ट्रेन से उतर कर पूरी रात उसे खोजते फिरे, परंतु जानकारी नहीं हो सकी.

मंगलवार की दोपहर खेत में काम करने पहुंचे किसानों ने जब लाश देखी तो इसकी सूचना धनदेव को ढूढ रहे उसके साथियों को दी. घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक गाजीपुर अरविंद सेन सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की शिनाख्त हिमांचल प्रदेश के मंडी जनपद के थाना गोहाटी स्थित ग्राम दारी निवासी धनदेव राम के रूप में हुई है. नन्दगंज थानाध्यक्ष सुशील यादव ने बताया कि धनदेव के खिलाफ इंक्वायरी चल रही थी. इसके चलते सुसाइड की आशंका जताई जा रही है. मामले की जांच हो रही है.

This post is sponsored by ‘Mem-Saab & Zindagi LIVE’